होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

जान बचाकर भागते रहे लोग, नहीं रुकी कार, एक को चपेट में लिया तीन अन्य घायल

जान बचाकर भागते रहे लोग, नहीं रुकी कार, एक को चपेट में लिया तीन अन्य घायल

भोपाल | भोपाल के बजरिया थाना क्षेत्र स्थित प्लेट फार्म नंबर-1 के सामने चांदबड़ की तरफ से आ रही कार बेकाबू हो गई। कार चालक ने भीड़ में मौजूद एक व्यक्ति को टक्कर मारने के बाद कार रिवर्स कर दी थी। वह कार को तेजी से रिवर्स कर भागने का प्रयास करता रहा और लोग कार से बचकर भागते हुए अपनी जान बचाते रहे। कार के पीछे लोग भागते रहे, लेकिन कार चालक नहीं रुका। कार रिवर्स करते समय आरोपी चालक ने एक युवक को बुरी तरह से कुचल दिया। हादसे में चार लोगों को चोट आई हैं। इनमें एक युवक गंभीर है और उसका लालघाटी स्थित निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

हादसे के बाद भीड़ का गुस्सा फूंट गया और भीड़ ने बजरिया तिराहा पर जमकर हंगामा किया। भीड़ का हंगामा देखते हुए पुलिस को अतिरिक्त बल बुलाना पड़ा। हादसे में रोशन शाक्य, यश साहू और सुरेंद्र समेत चित्रांश को चोट आई हैं। रोशन साहू के हाथ और पैरों से कार गुजरने के कारण उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

लोगों ने देर रात किया हंगामा, लगा दिया जाम

झांकी में युवाओं के अलावा मासूम बच्चे भी मौजूद थे। घटना एक वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में कार रिवर्स में तेजी से आते हुए नजर आ रही है, जबकि दो बच्चे अपनी जान बचाकर भागते हुए नजर आ रहे। वीडियो में एक पुलिसकर्मी भी कार के पीछे दौड़ता हुआ दिख रहा है। कार चालक ने कार रिसर्व करते समय एक युवक को अपनी चपेट में लिया था। उसके दोनों पैरे पर पर से कार के पहिए निकल गए। उक्त युवक रोशन शाक्य है और उसका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसे के बाद कार चालक मौके से भाग निकला। उसका कुछ लोगों ने पीछा भी किया था, लेकिन कार चालक भागने में सफल हो गया। घटना के समय वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने आलाधिकारियों को घटना की जानकारी दी थी। जब पुलिस बल पहुंचता भीड़ बेकाबू हो गई थी। इलाके में भीड़ लगातार बढ़ने लगी और लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया।

कार का सुराग नहीं

पुलिस का कहना है कि कार का अभी सुराग नहीं लगा है। सूत्रों की माने तो कार और चालक दोनों ही पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं। मामला गंभीर होने के कारण पुलिस कार और चालक के बारे में जानकारी छिपा रही है। पुलिस को अनुमान है कि घटना के बाद रात में जिस तरह बवाल हुआ था उस तरह बवाल ने हो जाए इसलिए अभी कार चालक और कार की जानकारी पुलिस छिपा रही है।


संबंधित समाचार