होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Lok Sabha Elections 2024 :ग्वालियर की धरती जनसंघ के जमाने से प्यार देती रही है, यह वीरों की धरती

Lok Sabha Elections 2024 :ग्वालियर की धरती जनसंघ के जमाने से प्यार देती रही है, यह वीरों की धरती

भोपाल। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने ग्वालियर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में ग्वालियर में आयोजित रोड शो में शामिल होने के बाद उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लहर चल रही है। हर तरफ मोदीमय माहौल है।  ग्वालियर की जनता का अपार स्नेह और प्यार पाकर मन गदगद हो गया है। जिस तरह से ग्वालियर के लोगों ने भारतीय जनता पार्टी को अपना आशीर्वाद, स्नेह दिया है, उससे यह बात तय हो गई है कि इस बार ग्वालियर में भाजपा नया इतिहास बनाएगी। 

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि ग्वालियर की धरती जनसंघ के जमाने से ही प्यार, स्नेह देती रही है और आगे भी जनता का आशीर्वाद हमेशा मिलता रहेगा। भाजपा की डबल इंजन की सरकार किसी के भी विश्वास को कभी नहीं टूटने देगी और इसी तरह से विकास की गंगा लगातार बहती रहेगी। ग्वालियर की धरती वीरों, शूरवीरों की धरती है, जिस समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पाकिस्तान को उसके घर में घुसकर सबक सिखाया था तो वे सबक सिखाने वाले वीरों ने ग्वालियर से ही उड़ान भरी थी।

मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए शहर में उमड़ा जनसैलाब

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने शनिवार की शाम ग्वालियर में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में इंदरगंज से रोड शो प्रारंभ कर ताल बाजार, लोहिया बाजार, पाटनकर चौराहा, नया बाजार, महाराज बाड़ा, सराफा होते हुए राम मंदिर तक खुले रथ पर सवार होकर जनता का अभिवादन किया। रोड शो के दौरान यात्रा मार्ग की दोनों तरफ की सड़कें भगवामय हो गयीं। जनता ने सड़क के दोनों ओर खड़े होकर पुष्पवर्षा कर मोदी-मोदी के गगनभेदी नारों के साथ मुख्यमंत्री डॉ. यादव का स्वागत किया। रोड शो के दौरान आतिशबाजी कर बैंड, ढोल नगाडें एवं शंख बजाकर रोड शो का स्वागत किया। रोड-शो में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा, विधानसभा अध्यक्ष नरेन्द्र सिंह तोमर, महाराष्ट्र के सह प्रभारी जयभान सिंह पवैया व वरिष्ठ नेता डॉ. नरोत्तम मिश्रा, प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल आदि शामिल हुए।


संबंधित समाचार