होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

पाताल लोक को मिली दर्शकों की जबरदस्त सराहना, अनुष्का शर्मा ने इसके कंटेंट को बताया सफलता का कारण

पाताल लोक को मिली दर्शकों की जबरदस्त सराहना, अनुष्का शर्मा ने इसके कंटेंट को बताया सफलता का कारण

अनुष्का शर्मा और उनके भाई, कर्णेश शर्मा का प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स द्वारा निर्मित पाताल लोक दर्शकों के लिए एक बेहतरीन शो के रुप में इन दिनों देश में चर्चा का विषय बन गया है। सुदीप शर्मा द्वारा बनाए जा रहे इस शो को आलोचकों और दर्शकों की जबरदस्त सराहना मिली और लोगों ने देश में अबतक के सबसे बेहतरीन शो का श्रेय अनुष्का शर्मा को दिया है, जो 25 साल की उम्र में एनएच10 के साथ आज देश की सबसे कम उम्र की अभिनेत्री और निर्माता बन गईं हैं

अनुष्का ने कहा है कि पाताल लोक की सफलता का कारण इसका कंटेंट है। आज के समय और दौर में, बेहतरीन कंटेंट वास्तव में सबसे महत्वपूर्ण मापदंड है और क्लीन स्लेट फिल्म्ज़ में कर्णेश और मैं हमेशा दर्शकों को कुछ ऐसा देने का प्रयास करते हैं, जो शायद उन्होंने पहले कभी नहीं देखा होगा।

उन्होंने कहा कि कर्णेश और मैंने काफी पहले ही महसूस कर लिया था कि यह कंटेट परिदृश्य एक बड़े बदलाव का गवाह बनने जा रहा है, क्योंकि हम वैश्विक कंटेंट के बारे में ज्यादा से ज्यादा अवगत कराते हैं और एक कलाकार के रूप में मैंने क्लीन स्लेट फिल्म्ज़ में कर्णेश के साथ इस पर अपने ज्ञान को सामने लाने की कोशिश की है।


संबंधित समाचार