होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

कॉमेडी शो में हनीमून के सवाल पर पाकिस्तानी सिंगर ने कॉमेडियन को जड़ा जोर का थप्पड़ 

कॉमेडी शो में हनीमून के सवाल पर पाकिस्तानी सिंगर ने कॉमेडियन को जड़ा जोर का थप्पड़ 

दिल्ली। पाकिस्तान की मशहूर सिंगर शाजिया मंजूर से जुडी एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों के अनुसार शाजिया  ने एक लाइव शो के दौरान कॉमेडियन को जोर का थप्पड़ जड़ दिया है। इस घटना के बाद हर जगह इस खबर की चर्चा तेज हो गई है। हर कोई हैरान है कि शाजिया ने लाइव टीवी पर ऐसा कदम क्यों उठाया। आइये जानते है पूरी घटना।

पाकिस्तानी सिंगर शाजिया मंजूर ने जड़ा थप्पड़

शाजिया मंजूर पडोसी देश पाकिस्तान की एक मशहूर सिंगर है। शाजिया ने 'पब्लिक डिमांड' नाम के एक लाइव शो में शिरकत किया था। यह एक कॉमेडी शो था जिसे  कॉमेडियन शेरी नन्हा होस्ट कर रहे थे। शो के दौरान शाजिया का नन्हा के साथ थोड़ी नोकझोंक हुई और मामला इतना गरमा गया कि सिंगर ने कॉमेडियन को सबके सामने में जोर का थप्पड़ मार दिया। बात यही नहीं रुकी शाजिया इतने गुस्से में थी कि लगातार थप्पड़ मारते हुए वह नन्हा का कॉलर तक पकड़ के खींच डाला।  

हनीमून वाले मजाक पे  शुरू हुआ विवाद 

कॉमेडियन शेरी नन्हा ने  लाइव शो के दौरान शाजिया से  मजाक में पूछा, "शाज़िया, हमारी शादी होने के बाद, मैं तुम्हें तुरंत हमारे हनीमून के लिए मोंटे कार्लो ले जाऊंगा।  क्या तुम मुझे बता सकती हो कि तुम किस क्लास में जाना चाहती हो?"  इस सवाल पर शाजिया बेहद नाराज हुईं और दोनों में बहस शुरू हो गई। जिसके बाद  सिंगर ने कॉमेडियन पर थप्पड़ों की बरसात कर दी ।  शाजिया ने गुस्से भरे अंदाज में कॉमेडियन से कहा "पिछली बार मैंने आपकी बातों को एक प्रैंक बता दिया था और इसे छुपाया लेकिन इस बार मैं गंभीर हूं, क्या आप महिलाओं के साथ इसी तरह बात करते हैं? आप 'हनीमून' कह रहे हैं।  आप महिलाओं से इसी तरह बात करते हैं?" 

इस घटना का वीडियो इंटरनेट पर आते है तेजी से वायरल होने लगा। कई लोग इसपर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है। वीडियो पर कमेंट करते हुए, एक यूजर ने लिखा, "शायद ये सब स्क्रिप्टेड हो और आखिर में ये एक प्रैंक ही निकले।  वही एक दूसरे यूजर  ने लिखा, "नहीं, यह स्क्रिप्टेड है। "


संबंधित समाचार