होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

तेज रफ्तार बोलेरो से एक वाहन की टक्कर, पांच लोगों और 10 लोग घायल

तेज रफ्तार बोलेरो से एक वाहन की टक्कर, पांच लोगों और 10 लोग घायल

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से अपने घरों पर जाकर होली मनाने के लिए निकले लोगों के वाहन की टक्कर रामपुर जिले के पास एक तेज रफ्तार बोलेरो से हो गई। हादसे में एक परिवार के तीन सदस्यों समेत पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि बोलेरो चालक समेत 10 लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से तीन को गंभीर हालत के चलते रेफर कर दिया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हादसा रामपुर के पास एनएच-24 पर सुबह करीब सात बजे हुआ। यहां पसियापुर के पास बरेली की ओर से आ रही बोलेरो ने गाजियाबाद की तरफ से आ रही पिकअप को जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए और बोलेरो हवा में उछलकर पलट गई। टक्कर लगते ही मौके पर चीख पुकार मच गई।

राहगीरों ने तुरंत हादसे की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों की मदद से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां पांच को मृत घोषित कर दिया गया। दस अन्य घायलों में से तीन को गंभीर हालत के चलते हायर सेंटर रेफर किया गया है। पुलिस ने बताया कि पिकअप सवार लोग गाजियाबाद में मजदूरी करते हैं, लेकिन आज सभी घर जा रहे थे ताकि अपनों के बीच जाकर होली मना सकें।

हादसे में मारे गए लोगों की पहचान शाहजहांपुर के भंडेरी गांव निवासी आशीष (25 साल) पुत्र राजवीर और इसी जिले के गुलेरिया गांव निवासी राहुल (30 साल) पुत्र राम प्रकाश, मुन्नी देवी (40 साल) पत्नी राम प्रकाश, पूनम (30 साल) पत्नी धनपाल, गुनगुन (14 माह) पुत्र धनपाल के रूप में हुई है। मृतक राहुल, पूनम और मुन्नी एक परिवार से थे। पुलिस मामला दर्ज कर शवों का पोस्टमार्टम कराने की कार्रवाई कर रही है।


संबंधित समाचार