होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

guna news; हैवानियत ! शादी से इंकार करने पर मुस्लिम युवक का फूटा गुस्सा, युवती की बेल्ट से पिटाई, जख्मों पर लगाई मिर्च

guna news; हैवानियत ! शादी से इंकार करने पर मुस्लिम युवक का फूटा गुस्सा, युवती की बेल्ट से पिटाई, जख्मों पर लगाई मिर्च

गुना : मध्यप्रदेश के गुना से हैवानियत की हदें पार करने वाला मामल सामने आया है। जहां एक मुस्लिम युवक ने हिन्दू युवती को पहले बेल्ट से पीटा, उसके बाद जख्मों पर मिर्च लगाई। इसके बाद भी जब आरोपी युवक का मन नहीं भरा तो उसने पीड़ित युवती के होंठ पर फेवीक्विक लगा दिया। इसके बाद पीड़ित युवती जैसे तैसे आरोपी युवक के चंगुल से भागकर थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई। इधर पुलिस ने भी मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की। 

 युवक की पहचान अयान पठान के रूप में हुई

जानकारी के अनुसार आरोपी युवक की पहचान अयान पठान के रूप में हुई है। जो लंबे समय से युवती को जबरन शादी का दबाव बना रहा है, जब पीड़िता ने शादी से इंकार किया तो उसे एक महीने तक बंधक बनाकर उसके साथ जबरदस्ती की और मारपीट करते रहा। इसके बाद भी जब युवती ने उसकी बात नहीं मानी तो उसने युवती को मजबूर करने के लिए बेल्ट और पानी के पाइप से पहले बुरी तरह पीटा, फिर चीखने पर होंठ पर फेवीक्विक डाल दी। यह पूरी घटना शहर के कैंट थाना छेत्र के नानाखेड़ी इलाके की है। 

आरोपी गिरफ्तार 

इधर, पुलिस को बयान देते हुए पीड़िता ने बताया कि आरोपी अयान पठान उसके घर के पास  में ही रहता है। उसने मुझे एक महीने अपने घर में कैद करके रखा था। मेरे साथ जबरदस्ती की। वह ना तो बाहर आने देता और ना किसी से बात करने देता था। मैं किसी तरह अपने घर आई। मंगलवार रात उसने घर आकर मुझे बेल्ट से बुरी तरह पीटा। मेरे पूरे शरीर में चोट आई है। दोनों आंखों में सूजन है। दर्द होने पर चिल्लाई तो होंठ पर फेवीक्विक डाल दी, ताकि मुंह से आवाज ना निकल सके और लोगों को उसकी हरकत का पता ना चल सके। इधर, पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत कार्रवाई की और आरोपी युवक को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 


 


संबंधित समाचार