होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

कमलनाथ की शिवराज को चुनौती, आ जाइए, कर लेते हैं रेस

कमलनाथ की शिवराज को चुनौती, आ जाइए, कर लेते हैं रेस

भोपाल। लंबे समय बाद भोपाल लौटे प्रदेश कांग्रेस(congress) अध्यक्ष कमलनाथ (kamalnath) ने मुख्यमंत्री (cm) शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) को चुनौती दे डाली कि आ जाइए रेस कर लेते हैं। प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में मीडिया से बातचीत में वे उन्हें बुजुर्ग एवं बीमार बताए जाने का जवाब दे रहे थे।

कमलनाथ ने कहा कि मैं अपना पोस्ट कोविड चेकअप कराने गया था क्योंकि मुझे निमोनिया हुआ था, वह किसी को भी हो सकता है। अपना पूरा चेकअप कराया ,सब ठीक निकला। रेस वाल बयान पर प्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह (minister bhupendra singh) ने पलटवार करने में देर नहीं की। उन्होंने कहा कि भाजपा के संस्कारों में आप जैसी रेस नहीं है।

दिल्ली में भी मेरे पास कई जवाबदारी

कमलनाथ ने कहा कि मै दिल्ली में था क्योंकि दिल्ली में भी मेरे पास कई जवाबदारियाँ है। इसका मतलब यह नहीं कि मेरा स्वास्थ्य खराब था और मैं आराम कर रहा था। उपचुनावों में प्रत्याशी चयन पर उन्होंने कहा कि हमें जीतने वाला उम्मीदवार चाहिए। हमने सर्वे कराएं हैं, सभी से विचार-विमर्श किया है। शीघ्र ही प्रत्याशी घोषित करेंगे।

हर क्षेत्र में मप्र नंबर वन पर

कमलनाथ ने कहा कि आज हर क्षेत्र में मध्य प्रदेश नंबर वन है। अभी एनसीआरबी की रिपोर्ट आई। आदिवासियों पर अत्याचार में मध्यप्रदेश नंबर वन, किसानों की आत्महत्या में मध्य प्रदेश नंबर वन है। प्रदेश में कोई सुरक्षित नहीं है। इसलिए सवाल उप चुनाव का नहीं, मप्र को बचाने का है। गांधी जी की जयंती पर उनकी सोच थी, उनके विचार, उनके बताए मार्ग पर हम कैसे चलें, यह सोचना होगा। कमलनाथ ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि प्रदेश की जनता अपना भविष्य सुरक्षित रखने के लिए कांग्रेस व सच्चाई का साथ देगी।

कमलनाथ को भूपेंद्र ने ऐसे दिया जवाब

कमलनाथ द्वारा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को रेस की चुनौती देने पर प्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने जवाब देने में देर नहीं की। उन्होंने कहा कि कमलनाथ जी कई तरह की रेस लगाते हैं और वह जो रेस लगाते हैं वह भारतीय जनता पार्टी के संस्कारों में नहीं है।


संबंधित समाचार