होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Hamidia Hospital Bhopal : हादसे में घायल भाई को देखने पहुंचे चाचा भतीजों को गार्डों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

Hamidia Hospital Bhopal : हादसे में घायल भाई को देखने पहुंचे चाचा भतीजों को गार्डों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

भोपाल। हमीदिया अस्पताल कैंपस में सड़क हादसे में घायल छोटे भाई को देखने पहुंचे बड़े भाई और उसके चाचा से मारपीट का मामला सामने आया है। दरअसल, वे गेट के पास खड़े थे, तभी गार्ड ने पूछा कि यहां कैसे खड़े हो। पीड़ित ने कहा कि भाई का एक्सीडेंट हो गया है और उसे देखने  आया हूं। इसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर आरोपी गार्ड ने अपने साथियों के साथ मिलकर युवक की पिटाई लगा दी। उसके बचाव में उसे चाचा पहुंचे तो गार्ड्स ने उनसे भी मारपीट की है। पुलिस ने आरोपी गार्ड दिवेश और उसके साथियों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


दरअसल, रामबाबू  पिता शिब्बू अहिरवार  टीला जमालपुरा में रहते हैं और प्राइवेट काम करते हैं। उनके छोटे भाई राजाबाबू का एक्सीडेंट हो गया था। रामबाबू  चाचा बाबूलाल  समेत परिवार के साथ अस्पताल पहुंचे। राजाबाबू ए ब्लॉक के 4 नंबर वार्ड में भर्ती था। परिजन इमरजेंसी गेट के पास खड़े थे। इस दौरान रामबाबू के पास गार्ड दिवेश पहुंचा और रामबाबू से पूछने लगा कि यहां क्यों खड़ा है। इस पर रामबाबू ने कहा कि छोटे भाई का एक्सीडेंट हो गया है और उसे गंभीर चोट आई हैं, परिवार समेत उसे देखने आया है। इस पर गार्ड दिवेश ने उसे धमकाते हुए गेट से दूर जाकर खड़े रहने का कहा था। इस पर रामबाबू ने गार्ड दिवेश का विरोध किया और विवाद बढ़ गया।
 

दूूसरे पक्ष की शिकायत पर भी मामला दर्ज


पुलिस ने उक्त मामले में दूसरे पक्ष की तरफ से भी गालीगलौज और जान से मारने की धमकी देने का प्रकरण दर्ज किया है। उक्त प्रकरण बारेला गांव निवासी रोहित की शिकायत पर किया गया है। प्रकरण में बाबू यादव को आरोपी बनाया गया है।

गुहार लगाती रही महिला पीटते रहे आरोपी गार्ड्स
 

मामूली कहासुनी से शुरू हुआ विवाद कुछ इस तरह बढ़ा कि गार्ड्स ने रामबाबू के साथ बेल्ट और डंडे से मारपीट शुरू कर दी। गार्ड्स को एकत्रित होता देख रामबाबू ने दौड़ लगाई और कुछ दूरी पर जाकर वह गिर गए। बावजूद इसके गार्ड्स उन्हें पीटते रहे। महिला गार्ड्स से रामबाबू को छोड़ने की गुहार लगा रही थी, लेकिन गार्ड्स का गुस्सा शांत नहीं हो रहा था। गार्ड्स ने दिवेश के बचाव में आए उनके चाचा बाबूलाल अरिहवार से भी मारपीट की है।
 


संबंधित समाचार