होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Bhopal Traffic Police : ट्रैफिक पाइंट पर काली फिल्म लगी कार रोकने का प्रयास

Bhopal Traffic Police : ट्रैफिक पाइंट पर काली फिल्म लगी कार रोकने का प्रयास

भोपाल। पिपलानी पेट्रोल पंप के सामने शुक्रवार शाम ब्लैक फिल्म लगी कार को रोकने के प्रयास में तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। दरअसल, कार चालक को रोकने का प्रयास किया तो उसने ट्रैफिक जवान को टक्कर मारी और उसे बोनट पर लेकर आरोपी भागने लगा। 

इसी बीच एक बाइक सवार बुजुर्ग ने कार का पीछा कर उसे रोकने का प्रयास किया तो आरोपी उनकी बाइक को भी कार से टक्कर मारी है। इस हादसे में बुजुर्ग को गंभीर चोट आई है। पुलिस ने करीब पांच सौ मीटर की दूरी पर कार रोक ली थी। आरोपी कार चालक के खिलाफ पिपलानी थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस के अनुसार ट्रैफिक थाने में पदस्थ आरक्षक राहुल जायसवाल शुक्रवार शाम करीब साढ़े 6 बजे पिपलानी पेट्रोल पंप के पास चौराहा पर वाहनों की चेकिंग कर कर रहे थे। इसी बीच ब्लैक कलर की एक कार सिग्नल तोड़ते हुए आगे बढ़ने लगी। राहुल ने उसे रुकने का इशारा किया, लेकिन कार ड्राइव कर रहा युवक कार रोकने की बजाय भागने लगा।

पिपलानी थाने ले जाकर दर्ज कराई एफआईआर

राहुल कार के सामने आया और ड्राइवर ने रफ्तार और बढ़ा दी। लिहाजा उछलकर राहुल बोनट पर चढ़ गया। बोनट पर राहुल के बैठे रहने के बाद भी कार चालक ने कार नहीं रोकी। इसी बीच वहां से गुजर रहे बुजुर्ग ने कार की बोनट पर पुलिसकर्मी को देखकर अपनी बाइक कार के सामने अड़ाने का प्रयास किया। कार चालक उन्हें भी टक्कर मारते हुए भागने लगा। लोगों ने पीछा कर कार चालक को रुकवाया। इसके बाद कार चालक को पिपलानी थाने ले जाकर उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। 


संबंधित समाचार