होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Lok Sabha Election 2024: चुनाव आयोग ने BJP के दिलीप घोष और कांग्रेस की सुप्रिया श्रीनेत को भेजा नोटिस

Lok Sabha Election 2024: चुनाव आयोग ने BJP के दिलीप घोष और कांग्रेस की सुप्रिया श्रीनेत को भेजा नोटिस

Lok Sabha Election 2024: केंद्रीय चुनाव आयोग ने बीजेपी के दिलीप घोष और कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है. जिसका जवाब चुनाव आयोग ने गुरुवार शाम 5 बजे तक मांगा है. 

ममता बनर्जी पर टिप्पणी की थी दिलीप घोष:

बीजेपी नेता दिलीप घोष पश्चिमी बंगाल के सीएम ममता बनर्जी को लेकर टिप्पणी की थी. जिस बयान के लिए उन्हें नोटिस जारी किया गया है.दिलीप घोष के खिलाफ आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने का आरोप लगते हुए टीएमसी की ओर से चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई गई. टीएमसी के आरोप के अनुसार पश्चिम बंगाल बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष दिलीप घोष ने TMC के चुनावी नारे बांग्ला निजेर मेयेके चाई का मजाक उड़ाया है.

कंगना रनौत के खिलाफ लेकर सुप्रिया श्रीनेत का पोस्ट: 

बीजेपी ने कंगना रनौत को हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से टिकट दिया है. कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने 25 मार्च, 2024 को बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को लेकर भद्दा पोस्ट किया गया था, जिसके बाद से वो भी टारगेट पर बनी हुई हैं. इसके बाद जब विवाद बढ़ा तो सुप्रिया श्रीनेत को वह पोस्ट भी डिलीट करना पड़ा. जब सुप्रिया श्रीनेत और कांग्रेस सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगे तो सुप्रिया श्रीनेत ने दावा किया कि किसी ने उनका एक्स हैंडल हैक कर लिया.

चुनाव आयोग ने इसे लेकर ही नोटिस भेज कर जवाब मांगा कि क्यों ना अचार संहिता उल्लंघन मामले में सुप्रिया श्रीनेत और दिलीप घोष के खिलाफ करवाई की जाए.


संबंधित समाचार