होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

कंगना रनौत की फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं मिल रही जगह, मालिकों के जवाब सुनकर हैरान रह जाएंगे आप

कंगना रनौत की फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं मिल रही जगह, मालिकों के जवाब सुनकर हैरान रह जाएंगे आप

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivii) 10 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज़ होनें वाली है। एक्ट्रेस नें फिल्म के लिए काफी मेहनत की है और इसे सही तरीके से रिलीज़ करनें के लिए काफी इंतजार भी किया है। तो अब कंगना रनौत नें फिल्म के थिएटर्स में रिलीज़ करनें को लेकर आ रही मुश्किलों के बारें में अपनें फैंस को बताया है।

'थलाइवी' एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी हर बात को बड़ी ही बेबाकी के साथ लोगों के सामनें रखती हैं। उनकी बेबाकी के कारण ही ट्विटर नें उनके अकाउंट को हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया था, जिसके बाद से एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहनें लगी हैं। वह अपनी फिल्म से जुड़ी हर एक जानकारी शेयर करती रहती हैं। हाल ही में कंगना नें अपनें ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस ये बता रही हैं कि कैसे सिनेमाघरों के मालिकों नें उनकी फिल्म 'थलाइवी' को थिएटर्स में दिखानें से मना कर दिया और तो और कारण पूछनें पर इन मालिकों नें ऊटपटांग जवाब भी दिए हैं। 
 

कंगना नें अपनी इस वीडियो के जरिए बॉलीवुड में काफी समय से चली आ रही गुटबाज़ी पर निशाना साधा है। एक्ट्रेस का अपनी इस वीडियो में कहना था कि कोरोना महामारी के चलते बहुत से बिजनेस को नुकसान पहुंचा है। इनमें से थिएटर्स के व्यापार को भारी नुकसान पहुंचा है, लेकिन वहीं कुछ डिजीटल प्लेटफॉर्मस ने काफी ज्यादा तरक्की भी की है। उनकी फिल्म 'थलाइवी' के प्रोड्यूसर विष्णु इंदुरी जी, शैलेस सिंह जी उन्होंनें एक निर्णय लिया कि जिन थिएटर्स नें हमें बनाया है, जो लाखों का घर- बार चलातें हैं हमें उनको सपोर्ट करना है। एक्ट्रेस ने आगे कहा, "उन्होंने बहुत सारे डिजीटल एक्सक्लूसिव स्ट्रीमिंग के ऑफर्स को ठुकराए, लेकिन हमें ये पता नहीं था कि हमें थिएटर्स का ही सपोर्ट नहीं मिलेगा। हिंदी में हमें सिर्फ 2 हफ्तों का विंडो मिला है, जो कि थिएटर्स एक्सेप्ट नहीं करता है। थिएटर्स के कॉन्ट्रेक्ट्स के मुताबिक कम से कम 4 हफ्तों का विंडो होना चाहिए। हिंदी में तो हम समझ सकते हैं कि उनके पास कोई न कोई बहाना है। लेकिन साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में हमने 4 हफ्तों का विंडो रखा है। लेकिन वहां भी मल्टीप्लेक्स हमारी फिल्म को रिलीज़ नहीं कर रहे हैं। वह कुछ बड़े प्रोडेक्शन हाउस का नाम ले रहे है, यशराज के साथ हमारा कॉन्ट्रेक्ट है। हम ये अनुमति नहीं देंगे, हम वो अनुमति नहीं देंगे।"

 


संबंधित समाचार