होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Jio के सबसे सस्ते ऑफर, बस एक रिचार्ज में साल भर चलेगा प्लान, यहां देखें डिटेल्स

Jio के सबसे सस्ते ऑफर, बस एक रिचार्ज में साल भर चलेगा प्लान, यहां देखें डिटेल्स

Jio recharge annual plan 2022: टेलीकॉम कंपनी जियो (Telecom company Jio) अपने ग्राहकों (Jio customers) को सस्ते और अच्छे ऑफर (jio best offers) देने के लिए अक्सर चर्चा में बनी रहती है। आज हम आपको जियो के कुछ ऐसे रिचार्ज प्लांस (Jio recharge plans) के बारे में बताने जा रहे हैं जो दूसरी कंपनियों को मुकाबले सस्ते तो हैं ही, साथ में वैल्यू फॉर मनी भी है। इन रिचार्ज प्लांस को करने के बाद आपको हर महीना रिचार्ज नहीं करना पड़ेगा और आपके पैसों की भी काफी बचत होगी। 

2399 रुपये में जियो का सालाना प्लान
जियो मात्र 2399 रुपये में एक ऐसा प्लान लेकर आया है, जिसको करवाने के बाद आपको साल भर मोबाइल में रिचार्ज करने की जरुरत नहीं पड़ेगी। 2399 के इस रिचार्ज प्लान में आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ 100 एसएमएस (SMS) करने की सुविधा भी मिलती है। आपको रोजाना 2जीबी डाटा मिलेगा यानी पूरे साल में कुल मिलाकर 730 जीबी डाटा। यह प्लान 365 दिन मतलब पूरे साल भर के लिए वैलि़ड रहेगा। साथ ही आपको रिचार्ज कराने के बाद सभी जियो ऐप्स का सबक्रिप्शन मिलेगा। सौ बात की एक बात यह है कि इस रिचार्ज को करवाओ और साल भर के लिए मोबाइल रिचार्ज के झंझट से मुक्ति पाओ। 
899 रुपये में जियो का शानदार प्लान
जियो अपनी कंपनी के फोन यूजर्स के लिए 899 रुपये का एक खास ऑफर लेकर आया है। 336 दिनों के वैलिडिटी वाले इस रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और फ्री एसएमएस की सुविधा मिलती है। साथ ही इसमें 24 जीबी डाटा मिलता है। इस रिचार्ज प्लान के साथ जियो अपने ग्राहकों को जियो सिक्योरिटी,  जियो सिनेमा, जियो टीवी का सबक्रिप्शन देता है। यह जियो के सबसे सस्ते प्लांस में से एक है। इंटरनेट का कम उपयोग करने वालें यूजर्स के लिए यह फायदें का सौदा है।


संबंधित समाचार