होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

अब Blinkit करेगा PlayStation 5 की डिलीवरी

अब Blinkit करेगा PlayStation 5 की डिलीवरी

Blinkit के सह-संस्थापक और सीईओ अलबिंदर ढींढसा ने 'X' पर गेमिंग के शौकीन लोगों के लिए एक बड़ी घोषणा की है। कंपनी अब Sony Playstation 5 को अपने प्लेटफॉर्म पर डिलीवर करेगी। यह निश्चित रूप से एक महत्वपूर्ण फैसला है, जिसके तहत अब आप ग्रोसरी के साथ-साथ Play Station भी प्राप्त कर सकते हैं।

ढींढसा ने कहा कि ग्राहक 'प्लेस्टेशन 5 स्लिम एडिशन और कंट्रोलर्स' को केवल 10 मिनट में प्राप्त कर सकेंगे। यह कंपनी की तरफ से एक बड़ा कदम है। भारत में Playstation 5 स्लिम की कीमत ₹54,000 है, जबकि Playstation 5 डिजिटल एडिशन (स्लिम) की कीमत ₹44,900 है।

ढींढसा की घोषणा के बाद, इंटरनेट पर इस विषय से जुड़े मीम्स भी वायरल होने लगे। लोगों का सवाल था कि क्या कंपनी इस महंगे डिवाइस के लिए फाइनेंस भी उपलब्ध कराएगी। लोगों की प्रतिक्रियाएं मिली-जुली रही हैं।

यह पहली बार नहीं है जब Blinkit ने इस तरह का फैसला लिया है। इससे पहले, कंपनी ने iPhone 15 की डिलीवरी के लिए Unicorn के साथ साझेदारी की थी, जिसके तहत ग्राहक आसानी से फोन प्राप्त कर सकते थे। अब Playstation के लिए भी ऐसा ही फैसला लिया गया है।

Swiggy फास्टैग डिलीवरी करेगा

इससे पहले, Swiggy ने भी फास्टैग डिलीवरी शुरू करने का फैसला लिया था। अब ग्राहकों को फास्टैग प्राप्त करने के लिए अलग से प्रयास करने की आवश्यकता नहीं होगी, वे इसे घर बैठे खाने के साथ ऑर्डर कर सकते हैं। यह Swiggy की तरफ से एक महत्वपूर्ण कदम था, जिसके बाद Blinkit ने भी इसी तरह का फैसला लिया है।


संबंधित समाचार