होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

NEW  LAUNCH  :  शानदार डिस्प्ले और जानदार कैमरा के साथ लॉच हुई वनप्लस नॉर्ड सीई4 

NEW  LAUNCH  :  शानदार डिस्प्ले और जानदार कैमरा के साथ लॉच हुई वनप्लस नॉर्ड सीई4 

दिल्ली।  ग्लोबल टेक्नोलॉजी ब्रांड वनप्लस ने वनप्लस नॉर्ड सीई4 लॉन्च किया है, जिसे बेहद सस्ती कीमत के साथ वनप्लस से मिलने वाले सभी तरह के अनुभव की मुख्य विशेषताओं का मेल करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। वनप्लस नॉर्ड सीई4 24,999 रुपए की शुरूआती कीमत से बिक्री के लिए उपलब्ध है। 

वनप्लस नॉर्ड सीई4, वनप्लस नॉर्ड सीरीज़ का सबसे नया सदस्य है। यह सीरीज़, जिसमें 2023 का सफल वनप्लस नॉर्ड सीई3 5G भी शामिल है, को ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों तक वनप्लस स्मार्टफोन की प्रमुख विशेषताएँ पहुँचाने के लिए डिज़ाइन किया गया था। आकर्षक डिज़ाइन, एडवांस टेक्नोलॉजी, रैपिड चार्जिंग और शानदार स्क्रीन जैसी सुविधाएँ पिछले वनप्लस नॉर्ड सीई स्मार्टफोन में दी गई थीं और इन सभी सुविधाओं को वनप्लस सीई4 में और भी बेहतर किया गया है। 


शानदार डिस्प्ले और जानदार कैमरा

वनप्लस फोन में हमेशा शानदार डिस्प्ले होते हैं और वनप्लस नॉर्ड सीई4 इस मामले में अलग नहीं है। डिवाइस के फ्रंट में हमारे वनप्लस 12 फ्लैगशिप डिवाइस पर मिलने वाले कई फीचर्स वाला 6.7 इंच (17.02 सेमी) 120 हर्ट्ज़ फ्लुइड एमोलेड डिस्प्ले है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20.1:9 है। इसमें एक्वा टच सुविधा है, ताकि वातावरण में नमी होने पर पर भी स्क्रीन टच को बेहतर तरीके से पहचान सके, और इसमें शामिल प्रो एक्सडीआर तकनीक से इस डिस्प्ले पर छवियाँ जीवंत हो उठती हैं।

फोन के पीछे, इसके केंद्र में सोनी लीट-600 के साथ एक कैमरा सिस्टम है, जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन वाला 50-मेगापिक्सल सेंसर है, जिसे उच्च स्तर के डिटेल और ट्रू-टू-लाइफ रंगों वाला शानदार ऑल-अराउंड फोटोग्राफी अनुभव देने के लिए डिज़ाइन किया गया है, साथ ही इसमें 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर और अपफ्रंट 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है।

ऑक्सीजेनओएस 14 ऑन बोर्ड और भी बहुत-सी सुविधाएं  

वनप्लस नॉर्ड सीई4 उन पहले फोन्स में से एक है, जो प्रसिद्ध वनप्लस ऑपरेटिंग सिस्टम के नवीनतम संस्करण ऑक्सीजेनओएस 14 को आउट ऑफ द बॉक्स सपोर्ट करता है। ऑक्सीजेनओएस 14, ऑक्सीजेनओएस 13 की विरासत को आगे बढ़ाता है, लेकिन फोन के उपयोग को ज्यादा से ज्यादा आरामदायक बनाने के लिए इंटेलिजेंट डिज़ाइन का उपयोग करके इसमें नए एनिमेशन, संगीत और रंग जोड़े गए हैं। 


संबंधित समाचार