होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Maruti Suzuki Swift :फोर्थ जनरेशन मारुति सुजुकी स्विफ्ट भारतीय बाजार में हुई लॉन्च, जानें इसके शानदार फीचर्स 

Maruti Suzuki Swift :फोर्थ जनरेशन मारुति सुजुकी स्विफ्ट भारतीय बाजार में हुई लॉन्च, जानें इसके शानदार फीचर्स 

दिल्ली। अगर आप एक शानदार और खासियत से भरपूर गाड़ी की तलाश में है तो ये खबर आपके बहुत काम की साबित हो सकती है। आपको बता दें कि फोर्थ जेनरेशन मारुति सुजुकी स्विफ्ट भारतीय बाजार में लॉन्च हो गई है  जिसकी एक्स शोरूम कीमत 6.49 लाख रुपये से शुरू होकर 9.65 लाख रुपये तक जाती है। साथ ही यह कई शानदार फीचर्स से लैस है। चलिए जानते है इसकी खासियत।  

फोर्थ जनरेशन मारुति सुजुकी स्विफ्ट हुई लॉन्च 

जानकारी के अनुसार पिछले मॉडल की तुलना में, नई स्विफ्ट में एक इवोल्यूशनरी डिजाइन, ज्यादा फीचर्स, एक्सट्रा सेफ्टी फीचर्स और ज्यादा एफिशिएंट 1.2-लीटर तीन-सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिलता है।  नई मारुति हैचबैक की कीमतें अब पहले के मुकाबले 25,000 रुपये से 37,000 रुपये ज्यादा हैं। 

नई मारुति सुजुकी स्विफ्ट तीन ड्यूल-टोन पेंट और दो नए नीले और लाल रंगों सहित नौ एक्सटीरियर कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है।  मारुति, स्विफ्ट के साथ रेसिंग रोडस्टार और थ्रिल चेजर एक्सेसरी पैकेज भी दे रही है।  रेसिंग रोडस्टार में बाहर और अंदर स्पोर्टी कॉस्मेटिक बदलाव किए गए हैं, जबकि  थ्रिल चेजर में मारुति ने एनर्जेटिक एक्सटीरियर और अट्रैक्टिव इंटीरियर स्टाइलिंग में बदलाव किए हैं। 

आपको बता दें कि नई स्विफ्ट का इंटीरियर आउटगोइंग मॉडल के केबिन से ज्यादा प्रीमियम दिखता है, और इसमें एक बड़ा 'फ़्लोटिंग' 9-इंच इंफोटेनमेंट टचस्क्रीन है जो नए टेक्सचर्ड डैश पर सेंटर स्टेज लेता है।


संबंधित समाचार