होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

IPL 2024: ऋषभ पंत की IPL में होगी वापसी, फ्रेंचाइजी ने की घोषणा, बतौर कप्तान संभालेंगे दिल्ली की कमान

IPL 2024: ऋषभ पंत की IPL में होगी वापसी, फ्रेंचाइजी ने की घोषणा, बतौर कप्तान संभालेंगे दिल्ली की कमान

IPL 2024: दिल्ली में होने वाले आईपीएल मैच 2024 सीजन में एक बड़ी खबर सामने आई हैं जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत अब जल्द ही क्रिकेट के पिच में वापसी करेंगे।आपको बता दें कि आईपीएल के नए सीजन में ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स टीम की कप्तानी करते नजर आएंगे। जानकारी मुताबिक मंगलवार को फ्रेंचाइजी के द्वारा इसकी घोषणा की हैं। आपको बता दें कि ऋषभ पंत पिछले साल एक कार दुर्घटना के दौरान वह बुरी तरह घायल हो गए थे.

पंत को सौंपी गई टीम की कमान :

IPL 2024: जिस वजह से वह पिछले के आईपीएल सीजन में वह नहीं खेल पाए थे.वहीं दिल्ली के तरफ से उनकी जगह डेविड वॉर्नर आईपीएल 2023 के मैच में नजर आये थे। ऐसे में अब 15 महीने के बाद अब पंत दोबारा मैदान में अपनी वापसी करेंगे। इसके साथ ही एक बार फिर पंत टीम की कमान सौंप गई हैं। ऋषभ पंत पर इस सन्दर्भ में अपडेट देते हुए कहा हैं कि 30 दिसंबर 2022 को हुए एक सड़क हादसे के बाद से ही उन्हें रिकवरी प्रोसेस के लिए 14 महीने के कठिन रिहैब का सामना करना पड़ा था। हालांकि अब अब वह पूरी तरह से रिकवर हो गए हैं. साथ ही  IPL 2024 में पंत अब विकेटकीपर और बल्लेबाज दोनों की ही भूमिका निभाने के लिए वह पूरी तरह से ही तैयार हो गए हैं.

 टीम के लिए खेलते देखने का इंतजार :

IPL 2024:  
इसके साथ ही इस दौरान दिल्ली कैपिटल्स के सह मालिक पार्थ जिंदल ने अपने मीडिया के रिलीज में कहा हैं कि,अपने कप्तान के रूप में हम पंत का स्वागत करते हुए हमें बड़ी खुशी हो रही है।उसके धैर्य और निडरता ने ही हमेशा उनके क्रिकेट ब्रांड को निर्धारित किया है।इसका प्रमाण उसने रिकवरी करते समय भी दिया था।अपनी टीम के लिए खेलते देखने के लिए मैं इंतजार नहीं कर पा रहा हूं। इस मैच के नए सीजन में हम अपने नए प्रेरणा और जज्बे के साथ उतरेंगे। 
 


संबंधित समाचार