होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

विष्णु के साथ उनकी पूरी टीम मिलकर करती हैं कोरोना से मरने वालों के शव का अंतिम संस्कार

विष्णु के साथ उनकी पूरी टीम मिलकर करती हैं कोरोना से मरने वालों के शव का अंतिम संस्कार

Coronavirus: कोरोना वायरस का संकट खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। इसकी चपेट में आने वालों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। ऐसे में डॉक्टर्स, नर्सें, पुलिसकर्मी, मीडियाकर्मी कोरोना का डट कर सामना कर रहे हैं। वहीं इन कोरोना वॉरियर्स कि लिस्ट में एक नाम और है, जो कोरोना वायरस से सीधे सीधे लड़ रहे हैं और वो हैं कोरोना से मरने वालों का अंतिम संस्कार करने वाले लोग।

विष्णु के साथ उनकी पूरी टीम है

जयपुर के रहने वाले विष्णु का नाम भी कोरोना वॉरियर्स के साथ जोड़ा जा रहा है क्योंकि वो कोरोना से संक्रमित डेडबॉडी का अंतिम संस्कार करते हैं। खबरों की मानें तो विष्णु के साथ उनकी पूरी टीम है। जो सब मिलकर कोरोना इंफेक्शन से मरने वालों के शव का अंतिम संस्कार करते हैं।

यह लोग नहीं देखते किसी का धर्म, निभाते हैं अपना फर्ज

यह लोग न तो किसी का धर्म देखते हैं और न ही किसी की जाति। वहीं विष्णु में उन्होंने बताया कि कोरोना के संक्रमण से मरने वालों 15 से ज्यादा मुस्लिमों की डेडबॉडी को दफन भी किया है। इतना ही नहीं उन्होंने 53 शवों का अंतिम संस्कार किया है।

अब वो कब्रिस्तान भी जाते हैं और शवों को दफनाते भी हैं

विष्णु ने बताया कि वो इससे पहले वो कभी भी कब्रिस्तान नहीं गए थे, लेकिन अब वो कब्रिस्तान भी जाते हैं और शवों को दफनाते भी हैं।विष्णु ने अपनी टीम के साथ मिलकर 68 लोगों का अंतिम संस्कार किया है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि ऐसे हालात हो गए हैं कि लोग अपने मृतकों की अस्थियां तक लेने नहीं आ रहे हैं।


संबंधित समाचार