होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

छग की लड़की से इंदौर में डेढ़ महीने तक गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट को सिगरेट से दागा, अंगों को काटा

छग की लड़की से इंदौर में डेढ़ महीने तक गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट को सिगरेट से दागा, अंगों को काटा

बेमेतरा: पीड़िता छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिला की रहने वाली है। इंदौर पुलिस ने छत्तीसगढ़ की पीड़ित युवती की शिकायत पर बिल्डर राजेश विश्वकर्मा, उसके साथी और उसके नौकर के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है। युवती ने राजेश के अलावा अंकेश बघेल, विवेक, विपिन भदौरिया और एक अन्य व्यक्ति के नाम का खुलासा किया है। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दो अन्य की तलाश जारी है।

पुलिस के मुताबिक राजेश विश्वकर्मा पेशे से बिल्डर है। मैट्रिमोनियल साइट पर उसका परिचय बेमेतरा, छतीसगढ़ की युवती से हुआ। आरोपी बिल्डर राजेश विश्वकर्मा ने उसके साथ शादी का दिखावा किया और उसे अपने साथ इंदौर ले आया। आरोपी ने युवती

मैट्रिमोनियल साइट पर जान-पहचान

युवती ने बताया कि राजेश से उसकी जान-पहचान मेट्रीमोनियल साइट जीवनसाथी डॉट कॉम पर हुई थी। आरोपियों ने रेप के दौरान उसके प्राइवेट पार्ट को सिगरेट से दागा। शरीर के कई हिस्सों में भी दांत से काटा। एक बार तो वह बहुत ज्यादा घायल हो गई, तब उसका इलाज कराकर चुप करा दिया।को अपने क्षिप्रा इलाके में स्थित फार्म हाउस में रखा। वह युवती पर अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालने लगा। युवती जब मना करती तो उसके साथ मारपीट करता। उसके प्राइवेट पार्ट सहित शरीर के कई हिस्सों को सिगरेट से जला देता था। युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपी कुछ समय बाद अपने दोस्तों के पास भेजने लगा। सभी ने पीड़िता का बारी-बारी के साथ बलात्कार किया। लड़की ने पुलिस को बताया कि डेढ़ महीने तक जुल्म ढहाने के बाद बिल्डर राजेश विश्वकर्मा ने उसे अपने दोस्त विपिन के साथ छत्तीसगढ़ स्थित घर छुड़वा दिया। कुछ दिन खामोश रहने के बाद युवती ने छत्तीसगढ़ से आकर शाम क्षिप्रा पुलिस को शिकायत की।

धमकाकर छत्तीसगढ़ छोड़ आए

राजेश ने अपने साथी विपिन के साथ उसे छत्तीसगढ़ उसके घर छुड़वा दिया। चाकू दिखाकर हत्या की धमकी दी। वह परिवार के पास चली गई। शनिवार को इंदौर आकर पुलिस में शिकायत की।

इंदौर गैंगरेप मामले के कुछ आरोपी के बेमेतरा में छुपे होने की सूचना पर पुलिस टीम द्वारा दो दर्जन से अधिक प्रकरणों में फरार आरोपी विपिन भदौरीया को हाउसिंग बोर्ड कालोनी से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि गैंगरेप के मुख्य आरोपी राजेश विश्वकर्मा द्वारा विपिन भदौरीया, आनंद सहानी, सिद्धीक को पीड़िता को मारने हेतु भेजा गया था, जो अपनी पहचान छुपाकर कुछ दिनों तक सबेरा लाज में पान मसाला के एजेंट बताकर रहा। इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से पीड़िता के घर के पास हाउसिंग बोर्ड कालोनी में मकान लेकर छुपकर रह रहे थे। पुलिस अधीक्षक धर्मेन्द्र सिंह द्वारा महिला संबंधी प्रकरण होने के सुचना जिले के कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी विलास भोसकर संदीपान को दी गई जो मौके पर पहुंचे। आरोपियों के विरूद्ध थाना बेमेतरा मेंधारा 341, 506, 109, 34 भादवि., 25, 27 आर्म्स एक्ट कायम कर विवेचना में लिया गया है। आरोपी विपिन भदौरिया पिता दिनेश भदौरिया उम्र 37 साल साकिन नावली थाना जैतपुर जिला आगरा (उ.प्र.) को न्यायिक अभिरक्षा हेतु न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया। अन्य आरोपी राजेश विश्वकर्मा, आनंद सहानी पिता गणेश प्रसाद सहानी गोरखपुर उत्तर प्रदेश, हाल नागदा मध्य प्रदेश, सिद्धीक मांग्लिया इंदौर की तलाश जारी है।

तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के सरकारी स्कूल की टीचर महिला से फार्म हाउस में गैंग रेप के मामले में हमने मुख्य आरोपी राजेश विश्वकर्मा को गिरफ्तार करके उसके दो दोस्तों अंकेश बघेल व विवेक विश्वकर्मा को भी गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में इन लोगों से पूछताछ लगातार जारी है।

-गिरजा शंकर महोबिया, टीआई, क्षिप्रा थाना, इंदौर


संबंधित समाचार