होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Bhopal Crime News : भाजपा नेता के घर के बाहर खड़ी स्काॅर्पियो में की तोड़फोड़

Bhopal Crime News : भाजपा नेता के घर के बाहर खड़ी स्काॅर्पियो में की तोड़फोड़

भोपाल। टीला जमालपुरा थाना क्षेत्र में गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात भाजपा नेता के घर के बाहर खड़ी स्काॅर्पियो में बदमाशों ने तोड़फोड़ कर दी। तोड़फोड़ की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। घटना के समय आधा दर्जन से ज्यादा बदमाश मौके पर मौजूद थे। पुलिस ने इस मामले में दो संदेहियों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

रात करीब पौने 2 बजे हुई वारदात

पुलिस के अनुसार हरिशंकर विश्वकर्मा (58) सूबेदार काॅलोनी टीला जमालपुरा में रहते हैं। वह केबल नेटवर्क चलाते हैं और भाजपा संगठन में पदाधिकारी भी हैं। गुरुवार रात करीब दस बजे हरिशंकर ने अपनी काले रंग की स्काॅर्पियो घर के बाहर खड़ी की अंदर चले गए। सुबह देखा तो उनकी कार का कांच टूटा मिला। सीसीटीवी कैमरे चेक करने पर रात करीब पौने 2 बजे आधा दर्जन से ज्यादा बदमाश कार के पास मौजूद दिखे। यह बदमाश पहले आपस में बातचीत कर रहे थे। इसके बाद एक बदमाश ने खंबे पर लगे फ्लैक्स को खींचकर फाड़ दिया और उसमें लगे लोहे के एंगल निकाल लिया। एंगल हाथ लगते ही आरोपियों ने स्काॅर्पियो के अगले कांच में तोड़फोड़ कर दी। कांच तोड़ने के बाद सभी बदमाश वहां से चले गए। हरिशंकर ने बताया कि कांच तोड़ने के बाद बदमाशों ने कार के डेस बोर्ड की तलाशी भी ली, लेकिन उसमें कुछ नहीं मिला। 

गाड़ी में अक्सर रखते थे रिवाल्वर 

हरिशंकर विश्वकर्मा के पास खेती है। वह अक्सर गांव आते-जाते रहते हैं। सुरक्षा के लिए वे अपनी कार में रिवाल्वर भी रखते थे, लेकिन आदर्श आचार संहिता के चलते उन्होंने रिवाल्वर थाने में जमा कर दी। विश्वकर्मा का कहना है कि उनका मोहल्ले में किसी से कोई विवाद नहीं है, इसलिए अनुमान है कि उक्त वारदात चोरी की नीयत से अंजाम दी गई होगी। शुक्रवार सुबह पुलिस ने अज्ञात आरोपियों पर प्रकरण दर्ज कर लिया है। 


संबंधित समाचार