होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

आपत्तिजनक हालत में मिले युवक और युवती , हॉस्टल में लड़कियों को बुलाकर करता था ये काम

आपत्तिजनक हालत में मिले युवक और युवती , हॉस्टल में लड़कियों को बुलाकर करता था ये काम

बिलासपुर : न्यायधानी बिलासपुर के विनोबा नगर के एक हॉस्टल से युवक युवती आपत्तिजनक हालत में मिले। मोहल्लेवासियों की शिकायत पर हिंदू संगठन के लोग हॉस्टल में पहुंचे इसके बाद दोनों को तारबाहर पुलिस के हवाले किया गया। जानकारी के मुताबिक सलूजा हॉस्टल में रहने वाला सोहेल खान अलग-अलग लड़कियों को अपने कमरे में लेकर आता था जिसकी शिकायत कॉलोनी के लोगों ने हिंदू संगठन से की.

सिद्धार्थ के बाद हिंदू संगठन के लोग हॉस्टल पहुंचे और सोहेल खान के रूम में दाखिल होकर वहां से आपत्तिजनक स्थिति में युवती को पाया गया।  पड़ोसियों द्वारा की जांच की गई तो बताया कि वह लड़की बहन है और पढ़ाई करने के लिए यहां आती है। इसकी सूचना संगठन के लोगों ने तारबाहर पुलिस को दी.

पुलिस द्वारा आरोपी सोहेल खान और युवती को आपत्तिजनक स्थिति में पाया गया। पूछताछ में पता चला सोहेल खान पंडरिया का रहने वाला है और वह नगर के सलूजा हॉस्टल में रहकर महिंद्रा सेंटर में कोचिंग करता है, इसी दौरान युवती से उसकी दोस्ती हुई थी। पुलिस ने दोनों के माता-पिता को फोन कर जानकारी दी और उन्हें  समझाइश   देकर युवक के खिलाफ कार्रवाई किया है।  युवक के रूम की तलाशी लेने पर कंडोम सहित आपत्तिजनक सामग्रियां भी बरामद हुआ है। 
 


संबंधित समाचार