होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP news : कार्यकर्ताओं को निर्देश देकर वीडी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, मुस्लिमों के आरक्षण को लेकर कही ये बात

MP news : कार्यकर्ताओं को निर्देश देकर वीडी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, मुस्लिमों के आरक्षण को लेकर कही ये बात

भोपाल। एमपी में तीसरे चरण का मतदान खत्म होते ही चौथे चरण के लिए सभी नेता एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाने लगे हैं। आज भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने खंडवा में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने मुस्लिम समुदाय को आरक्षण दिए जाने पर कांग्रेस को घेरने की कोशिश की है। शर्मा का कहना है कि अब कांग्रेस हमारे ओबीसी तथा दलित–आदिवासी भाई बहनों का आरक्षण छीनकर मुसलमानों को देना चाहती है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि कांग्रेस आपसे पूंजी का भी टैक्स लेना चाहती है जैसा विदेशों में लिया जाता है। 

छीन लेंगे आरक्षण

एमपी क बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने आज बुराहनपुर नेपानगर खण्डवा में अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। जिसमें उन्होंने भाजपा के पक्ष में मतदान कराने के लिए जनता को प्रेरित करने की बात कही है। कांग्रेस पर हमला करते हुए वीडी ने कहा कि अब कांग्रेस हमारे ओबीसी तथा दलित–आदिवासी भाई बहनों का आरक्षण छीनकर मुसलमानों को देना चाहती है। कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में कहा है कि हम मुस्लिमों को अल्पसंख्यकों को एस एस के समांतर लाकर आरक्षण देंगे। कर्नाटक में उनकी सरकार है, वहां पर उन्होंने ऐसा ही काम किया है। साथ ही उनका कहना है कि कांग्रेस लगातार तुष्टिकरण की नीति पर कार्य कर रही है। आने वाले मतदान में हमें ज्यादा से ज्यादा मतदान करवा कर कांग्रेस के इस मनसूबे को नाकाम करना है। 

तैयार है जनता 

वीडी ने कहा प्रत्येक कार्यकर्ता एक-एक व्यक्ति के घर जाकर उन्हें प्रधानमंत्री आवास योजना आयुष्मान में मुफ्त इलाज जैसी योजनाओं के बारे में जानकारी दे। प्रधानमंत्री आवास योजना में जिन लोगों के पक्के मकान बन चुके है और जिनके बना बाकी है सब को पक्के मकान देने का वादा पीएम मोदी ने किया है। कांग्रेस सत्ता में आई तो उनके घोषणा पत्र में कह रही है कि हम विरासत टैक्स लगाएंगे मतलब आपकी जमा पूंजी जो विदेशों में टैक्स लगता है वैसा टैक्स लगाकर ले लेंगे। वहीं मीडिया से चर्चा के दौरान वीडी शर्मा ने कहा है कि वे निमाड़ दौरे पर हैं, और कार्यकर्ताओं और जनता का उत्साह भी बता रहा है कि मध्य प्रदेश की 29 में से 29 सीट भारतीय जनता पार्टी जीत रही है। वीडी का ये भी कहना है कि मोदी जी को प्रधानमंत्री बनने के लिए जनता तैयार है। 
 


संबंधित समाचार