होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Bhopal Accident News : शादी से लौट रहे बाइक सवार दंपती को तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर

Bhopal Accident News : शादी से लौट रहे बाइक सवार दंपती को तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर

भोपाल। छोला मंदिर थाना क्षेत्र स्थित ग्रीनसिटी काॅलोनी और जिंदल अस्पताल के बीच गुरुवार देर रात एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दंपती को टक्कर मार दी। इस हादसे में महिला की मौत हो गई, जबकि पति और बच्चों को मामूली चोट आई है। हादसे के समय दंपती के पीछे कुछ दूरी पर देवर भी बाइक से आ रहा था ओर उसने ट्रक का पीछा कर रोक लिया। पुलिस ने ट्रक जब्त कर चालक को हिरासत में ले लिया है। 

हादसे में निशा को सिर में आई थी गंभीर चोट 

पुलिस ने बताया कि निशा कुशवाह पति महेश कुशवाह (28) कैलाश नगर, सेमरा में रहती थी और गृहणी थी। पति महेश प्राइवेट कंपनी में काम करता है। दोनों के छह और ढाई साल के दो बच्चे हैं। गुरुवार रात महेश पत्नी और बच्चों को लेकर एक रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के लिए भानपुर स्थित राजवाड़ा ढाबा एवं मैरिज गार्डन पहुंचा था। रात करीब 11 बजे सभी लोग शादी से लौट रहे थे। उनके पीछे महेश का छोटा भाई राहुल कुशवाह अन्य बाइक से आ रहा था। रात करीब सवा 11 बजे के आसपास ग्रीन सिटी काॅलोनी और जिंदल अस्पताल के बीच कट पाॅइंट पर बाइक टर्न करते समय उनकी बाइक को अयोध्या नगर की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी।

टक्कर पिछले हिस्से में लगी थी और पीछे बैठी निशा कुशवाह उछलकर सड़क पर गिर गई। हादसे में निशा को सिर में गंभीर चोट आई थी। महेश और बच्चों को मामूली चोट थी। गंभीर रूप से घायल निशा को इलाज के लिए भानपुर स्थित निजी अस्पताल ले जाया गया। वहां कुछ देर बाद ही डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

देवर ने पीछा कर रोका ट्रक, चालक हिरासत में

घटना के समय महेश के पीछे चल रहे महिला के देवर राहुल ने शोर मचाते हुए ट्रक का पीछा करना शुरू कर दिया और कुछ दूर आगे जाकर ट्रक को रोक लिया। इस बीच सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने ट्रक जब्त कर चालक को हिरासत में ले लिया है। शुक्रवार को पुलिस ने निशा का शव पीएम के बाद परिजन को सौंप दिया है। 


संबंधित समाचार