होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP NEWS: BJP पार्षद की दबंगई, ऑटो पर लगे NOTA के पोस्टर को फाड़ा, बीच सड़क पर जमकर हुआ बवाल

MP NEWS: BJP पार्षद की दबंगई, ऑटो पर लगे NOTA के पोस्टर को फाड़ा, बीच सड़क पर जमकर हुआ बवाल

इंदौर : मध्य प्रदेश में तीसरे चरण का चुनाव पूरा हो गया है। तो वही 13 मई को प्रदेश में चौथे चरण का चुनाव होने जा रहा है। जिसको देखते हुए कांग्रेस और बीजेपी के साथ साथ अन्य दलों ने भी चुनाव की तैयारी तेज कर दी है। इसी कड़ी में जहां कांग्रेस लोगों को NOTA का समर्थन देने की अपील कर रही है। तो वही दूसरी तरफ BJP  पार्षद संध्या यादव का NOTA का पोस्टर फाड़ने का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। जिसमे साफ़ देखा जा सकता है कि कैसे संध्या यादव ऑटो पर लगे पोस्टर को फड़ रही है। 

कांग्रेस ने NOTA को दिया अपना समर्थन 

बता दें कि कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति बम की ओर से नामांकन वापस लेने और BJP का दामन थामने के बाद अब सियासी समीकरण बनते बिगड़ते नजर आ रहे हैं। सियासी समीकरण पर एक नजर डालें तो अब BJP मतदान प्रतिशत बढ़ाने की ओर देख रही है, तो वहीं कांग्रेस ने NOTA को अपना समर्थन दे दिया है। ऐसे में प्रचार प्रसार के दौरान जब ऑटो पर लगे पोस्टर को BJP  पार्षद ने देखा तो उसने अपना आपा खो दिया और पोस्टर को फाड़ दिया। जिसका वीडियो  कांग्रेस नेत्री शोभा ओझा ने बुधवार को ट्वीट किया है। 

जागरुक नागरिक के तौर पर फाड़ा पोस्टर 

इस वीडियो में पार्षद यादव ऑटो चालक से ये कहती हुई नजर आ रही हैं कि “मोदीजी को वोट नहीं दोगे। ये नोटा क्या है। पार्षद के साथ मौजूद व्यक्ति ने भी कहा कि मोदीजी ने इतना कुछ किया है। दूसरे ऑटो रिक्शा में भी यदि पोस्टर लगे हों तो उसे हटाएं।” यह वायरल वीडियो इंदौर के एरोड्रम थाने के सामने का बताया जा रहा है। तो वही बीजेपी नेता के इस हरकत को कांग्रेस ने तानाशाही बताया है।  जबकि पार्षद यादव का कहना है कि एक जागरुक नागरिक के तौर पर उन्होंने पोस्टर हटाया।  

कोंग्रेसी ने की चुनाव आयोग से शिकायत 

वही इस हरकत को संज्ञान में लेते हुए प्रदेश कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने पूरी घटना की शिकायत चुनाव आयोग से की है। यादव ने कहा कि यह भाजपा की गुंडागर्दी हैं। जो आम मतदाता का अधिकार छीन रही है।  तो वही मामले में कांग्रेस नेत्री शोभा ओझा ने कहा कि ये तानाशाही है। इस तरह से बीजेपी के द्वारा लोगों को डराया जा रहा है। लोग खुलकर नोटा को सपोर्ट कर रहे हैं। 


संबंधित समाचार