होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

जग्गी हत्याकांड : जग्गी हत्याकांड मामले में फिरोज सिद्दीकी सेशन कोर्ट में हुए पेश, कोर्ट का आया बड़ा फैसला 

जग्गी हत्याकांड : जग्गी हत्याकांड मामले में फिरोज सिद्दीकी सेशन कोर्ट में हुए पेश, कोर्ट का आया बड़ा फैसला 

रायपुर। jaggi Murder Case : छत्तीसगढ़ के चर्चित राम अवतार जग्गी हत्याकांड मामले में हाईकोर्ट से दोषी ठहराए जाने के बाद  फिरोज सिद्दीकी को बड़ी रहत मिली है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर उन्हें रायपुर कोर्ट लाया जा रहा है जहां कोर्ट में दो बांड और दो जमानतदारों को प्रस्तुत करने के बाद जमानत की अनुमति दे दी है। कागजी कार्रवाई के लिए वरिष्ठ वकील शाहिद सिद्दीकी भी मौजूद हैं। 

jaggi Murder Case : आपको बता दें की हिरा कारोबारी राम अवतार जग्गी की 2003 में गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी।  ह्त्या के आरोप में फिरोज सिद्दीकी के साथ ही छग के पूर्व मुख्यमंत्री अजित जोगी के बेटे अमित जोगी और 25 अन्य लोगों को इस हत्या कांड में आरोपी बनाया गया था।  कुछ समय बाद मामले में अमित जोगी बरी हो गए थे।  

 jaggi Murder Case :  हाईकोर्ट द्वारा दोषी करार दिए जाने के बाद फिरोज सिद्दीकी ने फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में SLP याचिका दायर किया था जिसके माध्यम से उन्हें जमानत देते हुए कोर्ट ने दो जन्मानतदारों के साथ दो बांड सहित जिला कोर्ट से जमानत लेने की अनुमति दी है।  SLP याचिका में सिद्दीकी ने खुद को बेगुनाह और निर्दोष बताया था।  


संबंधित समाचार