होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

बेटे को विदेश भेजने के नाम पर रिटायर्ड पुलिस कर्मी से ठगी, 50 हजार रुपये की नकदी ऐंठने का आरोप

बेटे को विदेश भेजने के नाम पर रिटायर्ड पुलिस कर्मी से ठगी, 50 हजार रुपये की नकदी ऐंठने का आरोप

सोनीपत शहर के थाना क्षेत्र में रिटायर्ड पुलिस कर्मी के बेटे को विदेश भेजने के नाम पर 50 हजार रुपये की नकदी ऐंठने के आरोप का मामला सामने आया हैं। पीडि़त ने दो भाइयों पर ठगी का आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने इस संबंध में आरोपितों के खिलाफ धोखाधड़ी करने का मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही हैं।

विशाल नगर निवासी रामकिशन ने बताया कि वह रिटायर्ड पुलिस कर्मी हैं। उसका बेटा मलेशिया में रहता हैं। उसके पास प्रदीप व संदीप निवासी लाखन माजरा का फोन आया। उसके बेटे को दूसरे देश में ज्यादा वेतन देने का झांसा दिया। वह दोनों के झांसे में आ गया।

पीडि़त ने आरोप लगाया कि प्रदीप व संदीप ने धोखे में लेकर अपने खाते में 50 हजार रुपये की नकदी को डलवा लिया। उसके बाद काम को लेकर आना-कानी करने लगे। उसने कई बार नकदी वापिस देने की अपील की, लेकिन उसे नकदी नहीं मिली। मामले को लेकर उसने पुलिस को शिकायत दी।

बुजुर्ग को झांसे में लेकर 50 हजार की नकदी ऐंठने के आरोप का मामला सामने आया हैं। इस संबंध में दो आरोपितों के खिलाफ धोखाधड़ी करने का मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही हैं। जल्द आरोपितों को काबू कर आगामी कार्यवाही अमल में लाई जायेगी।


संबंधित समाचार