होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

RADHIKA KHEDA : कांग्रेस पर राधिका के बड़े आरोप, इस्तीफे के बाद भाई-बहन को कोसा

RADHIKA KHEDA : कांग्रेस पर राधिका के बड़े आरोप, इस्तीफे के बाद भाई-बहन को कोसा

दिल्ली। कांग्रेस पार्टी (Congress) से इस्तीफा (Resign) देने के बाद राधिका खेड़ा (Radhika Kheda) ने गंभीर आरोप (Accuse) लगाये हैं। राधिका ने कहा कि मैं 3 साल से लगातार प्रियंका गांधी (Priyanaka Gandhi) और राहुल गांधी से समय मांग रही हूं। उनका ऑफिस हमेशा इधर-उधर भेज देता था। राधिका ने कहा कि न्याय के दौरान भी राहुल गांधी किसी से नहीं मिले वे आते थे अपनी यात्रा में 5 मिनट हाथ हिलाते थे और जाकर बैठ जाते थे। वे कार्यकर्ता से नहीं मिलते थे। उनको न्याय यात्रा केवल कहने के लिए करनी थी।

राहुल गांधी की बात करते हुए राधिका ने कहा कि मुझे लग रहा है कि राहुल गांधी को ट्रैवल ब्लॉगर बनने का शौक है और वे वहां ट्रैवल ब्लॉगिंग कर रहे थे। प्रियंका गांधी की बात करते हुए खेड़ा ने कहा कि मैंने लगातार उनके ऑफिस से संपर्क बनाने की कोशिश की पर वे किसी से नहीं मिलती। ऐसा प्रियंका चतुर्वेदी के साथ हुआ, अर्चना गौतम को कांग्रेस कार्यलय के बाहर पीटा गया। जो लोग मणिपुर और कर्नाटक की बात करते हैं वे खुद अपने घर में लड़कियों को पीट रहे हैं।

अयोध्या क्यों

राधिका खेड़ा ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि हम पीढ़ियों से इसका इंतजार कर रहे थे कि कब राम मंदिर बनेगा कब रामलला के दर्शन के लिए जाएंगे। वे पार्टी जिसकी सभा कि शुरुआत रघुपति राघव राजा राम से होती थी मैं कभी नहीं सोच सकती थी कि वे राम की दुश्मन निकलेगी। इसकी ऐसी सजा मुझे मिलेगी? राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की चुप्पी आजतक मुझे तकलीफ दे रही है। 

राधिका खेड़ा ने कहा कि मैं कोई भी पार्टी ज्वाइन नहीं कर रही, मैं न्याय की लड़ाई लड़ रही हूं। कांग्रेस पार्टी से अपने इस्तीफे पर राधिका ने कहा कि मैंने हमेशा सुना है कि कांग्रेस राम विरोधी, सनातन विरोधी और हिंदू विरोधी है लेकिन मैंने कभी इस पर विश्वास नहीं किया। महात्मा गांधी हर बैठक की शुरुआत रघुपति राघव राजा राम से करते थे। जब मैं अपनी दादी के साथ राम मंदिर गई और वहां से लौटने के बाद मेरा हकीकत से सामना हुआ। मैंने अपने घर के दरवाजे पर 'जय श्री राम' का झंडा लगाया और उसके बाद कांग्रेस पार्टी मुझसे नफरत करने लगी। जब भी मैंने फोटो या वीडियो पोस्ट किए, मुझे डांटा गया और पूछा गया कि जब चुनाव प्रक्रिया चल रही थी तो मैं अयोध्या क्यों गई।
 


संबंधित समाचार