होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

फिल्म RRR को ऑस्कर अवार्ड के लिए किया गया नॉमिनेट,  बेस्ट पिक्चर से लेकर बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर तक सभी कैटेगीरिज में शामिल

फिल्म RRR को ऑस्कर अवार्ड के लिए किया गया नॉमिनेट,  बेस्ट पिक्चर से लेकर बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर तक सभी कैटेगीरिज में शामिल

RRR: डायरेक्टर एसएस राजामौली की ब्ल़़ॉकबस्टर फिल्म RRR को अगले साल सभी कैटेगीरिज में शामिल कर ऑस्कर अवार्ड के लिए नॉमिनेट किया गया है. इसकी आॉफिशियल अनांउसमेंट भी हो चुकी है. बेस्ट एक्टर के लिए जूनियर एनटीआर और राम चरन, बेस्ट एक्ट्रेस के लिए आलिया भट्ट को और बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के लिए अजय देवगन को अवार्ड के लिए नॉमिनेट किया गया है।

सभी कैटेगीरिज में शामिल:

डायरेक्टर एसएस राजामौली की ब्ल़़ॉकबस्टर फिल्म RRR को सभी कैटेगीरिज में शामिल किया है उनमें बेस्ट डायरेक्टर (एसएस राजामौली),बेस्ट पिक्चर (डीवीवी दानय्या),बेस्ट एक्टर (जूनियर एनटीआर और राम चरन), बेस्ट एक्ट्रेस (आलिया भट्ट), बेस्ट स्क्रीनप्ले, ओरिजिनल सॉन्ग, स्कोर, एडिटिंग, सिनेटोग्राफी,साउंड, प्रोडक्शन डिजाइन और वीएफएक्स को शामिल किया गया है। इसके अलावा और अजय देवगन को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के अवार्ड के लिए नॉमिनेट किया गया है।

फिल्म ने 1200 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कमाया:

RRR केवल बॉक्स ऑफिस पर ही सुपरहिट नही थी बल्कि क्रिटिक्स ने भी इस फिल्म को खूब सराहा था।  इस फिल्म ने 1200 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया था ।


संबंधित समाचार