होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

पिता ने बेटी को दिखाया पॉर्न, 28 लोगों ने किया रेप, सपा-बसपा के बड़े नेताओं का नाम आये सामने

पिता ने बेटी को दिखाया पॉर्न, 28 लोगों ने किया रेप, सपा-बसपा के बड़े नेताओं का नाम आये सामने

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में महिलाओं और बच्चियों से रेप (Rape) और छेड़छाड़ का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। ऐसा ही एक मामला यूपी के ललितपुर (Lalitpur) से सामने आया है। यहां एक किशोरी (Minor Raped) के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी गई।

जी हां, इस किशोरी के साथ एक दो या पांच लोगों ने नहीं बल्कि पूरे 28 लोगों ने उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। इसमें उसके पिता समेत बड़ी-बड़ी पार्टियों के नेता और रिश्तेदार शामिल है।

इस मामले में किशोरी ने शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत के बाद पुलिस (UP Police) ने सपा के जिला अध्यक्ष तिलक यादव, सपा के शहर अध्यक्ष राजेश जैन जोझिया, बसपा के जिला अध्यक्ष दीपक अहिरवार समेत कई लोगों के खिलाफ विभिन्न मामलों में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित किशोरी के साथ सबसे पहले उसके पिता ने उसके साथ रेप किया जब वह कक्षा 6 में थी। उस समय पिता ने उसे अश्लील फिल्म दिखाई थी। पीड़िता का पिता ट्रक ड्राइवर है। इसके बाद पिता ने किशोरी के साथ बलात्कार का सिलसिला जारी रखा। बदले में उसने किशोरी को चेतावनी दी कि अगर किसी को उसने इस बारे में बताया तो उसकी मां को जान से मार देगा।

इसके बाद पिता ने किशोरी को एक महिला के यहां ले गया जहां उसे नशीला पदार्थ पिला कर कई लोगों ने रेप किया। जिसमें सपा और बसपा के नेता शामिल है।

मामला यहीं नहीं रुका किशोरी जब मामा के यहां गई तो वहां भी उसकी दादी की मदद से रिश्तेदारों ने उसके साथ जबरदस्ती की और उसे बेचने की साजिश भी की गई। इस मामले में पार्टी नेताओं ने सोशल मीडिया पर बयान जारी इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है। यह कहा कि उन्हें इस मामले में झूठा फंसाया जा रहा है। इस मामले में पुलिस ने बताया कि यह बेहद गंभीर मामला है और हम इसे बहुत गंभीरता से ले रहे हैं। पीड़ित किशोरी की मेडिकल जांच कराई गई है।

रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल इस मामले में शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। वहीं आरोपियों से भी पूछताछ शुरू कर दी गई है। जल्द ही इस मामले में गिरफ्तारी की जाएगी।


संबंधित समाचार