होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Youtuber Elvish Yadav की वजह से डूब गया सबका पैसा!, एल्विश ने दी थी ये शेयर खरीदने की सलाह

Youtuber Elvish Yadav की वजह से डूब गया सबका पैसा!, एल्विश ने दी थी ये शेयर खरीदने की सलाह

Youtuber Elvish Yadav: यूट्यूबर एल्विश यादव इन दिनों सुर्खियों में बने ही हैं एक दिन पहले जहां एल्विश यादव को नोएडा पुलिस सांपों के जहर की कथित खरीद-फरोख्त मामले में हिरासत ली वहीं अब वहीं खबर आ रही है कि कुछ दिन पहले शेयर मार्केट में आई भारी गिरावट की वजह भी एल्विश यादव के तरफ ही इशारे कर रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार शेयर बाजार में निवेश करने वाले  इन्वेस्टर जिनके लाखो रुपए डूब गए हैं जो एल्विश की सलाह पर एक पैनी स्टॉक में अपना पैसा लगा रहे थे. पैनी स्टॉक में दो साल में इस शेयर 314 रुपये से सीधे 7 रुपये पर आ गया है.

एल्विश ने दी थी शेयर खरीदने की सलाह:

फेमस यूट्यूबर और Bigg Boss शो विजेता एल्विश यादव ने सोशल मीडिया पर  अपने फेवरेट स्टॉक्स के बारे में भी बताया था  और Stock Market में निवेश करने वालों को व्हाइट ऑर्गेनिक रिटेल स्टॉक में पैसे लगाने की सलाह दी थी. जिसके बाद पैसे लगाने वालो को ज्ताग्दा घाटा हुआ है. और शेयर 314 रुपये से गिरकर महज 7 रुपये रह गई है. Noida Police की गिरफ्त में आने के बाद इस शेयर में और बड़ी गिरावट देखने को मिली है. 

सालभर में टूट गया स्टॉक:

Elvish Yadav ने व्हाइट ऑर्गेनिक रिटेल कंपनी के शेयर खरीदने की सलाह फैन्स को दी थी, जिसकी मार्केट कैपिटलाइजेशन 25.52 करोड़ रुपये है. कंपनी का शेयर गिरावट के साथ 7.95 रुपये के स्तर पर खुला था और कुछ समय बाद ही  स्टॉक 7.80 रुपये के लेवल पर पहुंच गया.  

 


संबंधित समाचार