होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

सजगता की वजह से प्रदेश में कोरोना लगातार हो रहा कमजोर, कल मिले 142 कोरोना पॉजिटिव

सजगता की वजह से प्रदेश में कोरोना लगातार हो रहा कमजोर, कल मिले 142 कोरोना पॉजिटिव

प्रदेश में कोरोना के प्रति सजगता की वजह से प्रदेश में कोरोना लगातार कमजोर हो रहा है। रविवार को 10250 लोगों की जांच में 142 को पॉजिटिव पाया गया है यानी एक संक्रमित की पुष्टि लगभग 70 सैंपल की जांच में हुई है। वहीं राजनांदगांव और कोरबा जिले को छोड़कर अन्य जिलों में कोरोना से मौत का मातम नहीं रहा।

कोरोना से बचाव के लिए लोग जागरूकता दिखा रहे हैं और जो लापरवाही बरते रहे हैं वही इस संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं। रविवार को छोड़कर शेष दिनों में 20 हजार से ज्यादा जांच हो रही और ढाई से तीन सौ के बीच मरीज मिल रहे हैं। वहीं रविवार काे दस से बारह हजार के बीच जांच में मामला सौ से दो सौ के बीच आ रहा है।

आज भी कुछ इसी तरह की स्थिति बनी रही और डेढ़ सौ से कम संक्रमित सामने आए। उसकी तुलना में स्वस्थ होने वालों की संख्या 130 रही, जिसके बाद एक्टिव मरीज 2774 के बीच रह गए हैं। पिछले चौबीस घंटे में जिनकी मौत हुई, उनमें 64 साल तथा 76 साल के वृद्ध दूसरी गंभीर बीमारियों से ग्रसित थे और इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल हुए थे।

रविवार को रायपुर में 59, दुर्ग में 26, बिलासपुर 19, रायगढ़ 13 संक्रमित सामने आए। वहीं कबीरधाम, बलौदाबाजार, जांजगीर-चांपा, कोरबा, सरगुजा, बलरामपुर, बस्तर, कोंडागांव, सुकमा, नारायणपुर, बीजापुर में एक भी प्रकरण सामने नहीं आया।


संबंधित समाचार