होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

death threats : बिजली विभाग के जूनियर इंजीनियर को ठेकेदार ने दी जान से मरने की धमकी, मामला पुलिस में दर्ज

death threats : बिजली विभाग के जूनियर इंजीनियर को ठेकेदार ने दी जान से मरने की धमकी, मामला पुलिस में दर्ज

death threats : छत्तीसगढ़ राज्य के बिलासपुर जिले में बिजली विभाग के जूनियर इंजीनियर को एक ठेकेदार ने जान से मरने की धमकी दी है जिसके बाद पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है।

READ MORE : देशभर में गांव-गली तक कांग्रेस ले जाएगी राहुल गांधी का मुद्दा, आज से शुरू होगी जय भारत सत्याग्रह, जानिए क्या कुछ होगा खास...

बिलासपुर जिले में रहने वाले कृष्णचंद जोशी जो की छत्तीसगढ़ स्टेट पॉवर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड ऑफिस में जूनियर इंजिनियर के पद पर पदस्थ है जो की मंगलवार को अपनी ड्यूटी कर रहे थे तभी आरोपी ठेकेदार नरेन्द्र मोहन टाह अपने किसी पहचान के व्यक्ति उमेश नादम के साथ आया और उसके लिए 45 किलोवट व्यावसायिक बिजली कनेक्शन की प्रक्रिया मूल्य को कम करने की जिद्द करते हुए दबाव बनाने लगा तभी ऑफिस में ड्यूटी कर रहे कृष्णचंद जोशी ने उन्हें ऐसे करने से मना कर दिया तब आरोपी ने गाली- गलौच शुरू कर दी और दफ्तर के दस्तावेजों को फाड़कर फेंक दिया।

READ MORE : चेहरे पर रूमाल बांधकर चलती कार से युवक ने सड़क पर उड़ाए लाखों के नोट, वीडियो वायरल, मामला दर्ज

तब उसे गाली देने से मना करने कर पर आरोपी मार –पिट पर उतर आया और उसे जान से मारने की धमकी भी देने लगा तभी ऑफिस में मौजूद जूनियर इंजिनियर कृष्णचंद जोशी के सहयोगी ने बीच-बचाव तब जाकर कहीं मामला शांत हुआ ठेकेदार ने ऑफिस से बाहर निकलने पर उन्हें देख लेने की धमकी भी दी। इस पूरी घटना के समय दफ्तर में और भी कर्मचारी लोग मौजूद थे जूनियर इंजीनियर ने विभाग के अफसरों को इस घटना की जानकारी दी और थाने में शिकायत कर दी। पुलिस ने आरोपी ठेकेदार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

  Latest News Video देखें: 

 


संबंधित समाचार