होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Chitrakoot Festival : 14 फरवरी को चित्रकोट महोत्सव की हो रही शुरुवात, कलेक्टर ने की तैयारियों की समीक्षा

Chitrakoot Festival : 14 फरवरी को चित्रकोट महोत्सव की हो रही शुरुवात, कलेक्टर ने की तैयारियों की समीक्षा

Chitrakoot Festival :  छतीसगढ़ राज्य में बस्तर जिले में चित्रकोट पर तीन दिवसीय चित्रकोट महोत्सव का आयोजन 14 फरवरी को होना है। कलेक्टर चंदन कुमार ने जिला कार्यालय के आस्था सभाकक्ष में अफसरों की बैठक लेकर महोत्सव की तैयारियों की समीक्षा की।

READ MORE :  शादी के बाद दिल्ली पहुंचे सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, रेड ट्रेडिशनल आउटफिट में आए नजर

बस्तर के इस महोत्सव की शुरुवात 14 फरवरी को शुरू होने जा रहा है जो 16 फरवरी  तक चलेगा तीन दिवसीय इस कार्यक्रम में कई तरह के खेलकूद का भी आयोजन किया जाएगा। साथ ही अलग-अलग इलाकों के कलाकार सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति देंगे। दरअसल, हर साल की तरह इस साल भी चित्रकोट महोत्सव मनाया जा रहा है। लोक सांस्कृतिक रंगों और विभिन्न खेलकूद से सराबोर तीन दिवसीय चित्रकोट महोत्सव में जिले के अलग-अलग इलाकों के लोग हिस्सा लेंगे।

READ MORE : आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने जिले में ली समीक्षा बैठक, लोगों को रोजगार दिलाने पर दिया जोर

कलेक्टर चंदन कुमार ने जिला कार्यालय के आस्था सभाकक्ष में अफसरों की बैठक लेकर महोत्सव की तैयारियों की समीक्षा की। कलेक्टर ने कहा कि, चित्रकोट महोत्सव के लिए जिन-जिन अफसरों को जो जिम्मेदारी दी गई है उसका निर्वहन करें। उन्होंने महोत्सव के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ ही खेलकूद में शामिल होने वाले प्रतिभागियों के ठहरने, महोत्सव स्थल की सुरक्षा, साफ-सफाई एवं पर्याप्त रोशनी, ग्रामीणों के लिए पेयजल की व्यवस्था करने के निर्देश दिए।

Latest News Videos देखें: 

 

 

 


संबंधित समाचार