होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

बॉलीवुड सिंगर कुमार सानू को हुआ कोरोना, ऑफिशियल फेसबुक पेज के जरिए दी जानकारी

बॉलीवुड सिंगर कुमार सानू को हुआ कोरोना, ऑफिशियल फेसबुक पेज के जरिए दी जानकारी

कोरोना वायरस के बढ़ते कहर ने लोगों के मन में डर बैठ गया है। कोरोना धीरे-धीरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री ले रहा है। अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, आफताब शिवदासानी, अर्जुन कपूर, मलाइका के बाद अब खबर आ रही है कि बॉलीवुड सिंगर कुमार सानू के भी कोरोना पॉजिटिव हो गए है। बताया जा रहा है कि कुमार सानू कोविड पॉजिटिव हो गए है। आपको बता दें कि कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू बिग बॉस हाउस में है।

बता दें कि कोरोना पॉजीटिव होने की जानकारी कुमार शानू ने अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज के जरिए दी। फेसबुक पर कुमार सानू की टीम ने मैसेज लिखा- 'दुर्भाग्य से सानू दा का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। प्लीज उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआ करें। शुक्रिया। टीम कुमार शानू', मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बीएमसी ने कुमार सानू को पूरे फ्लोर को सील कर दिया है। बताया जा रहा है कि कुमार सानू अपने परिवार से मिलने के लिए लॉस एंजिल्स जाने वाले थे, लेकिन कोरोना पॉजीटिव होने के चलते उन्हें अपनी ये ट्रिप कैंसल करनी होगी।

फिलहाल, कुमार सानू अपने गोरगांव के घर में होम क्वारंटीन में हैं। फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे है। कुमार सानू को इस बात की जानकारी तब हुई जब उनका अमेरिका की हवाई यात्रा करने से पहले कोविड टेस्ट हुआ। इस टेस्ट में वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए। कुमार सानू की पत्नी सलोनी ने बताया कि अगर वो तब तक ठीक महसूस करते है तो 8 नवंबर को वो अमेरिका आएंगे। आपको बता दें कि कुमार सानू की पत्नी सलोनी और उनकी दोनों बेटियां, सना और एना अमेरिका के लॉस एंजिल्स शहर में रहती है।


संबंधित समाचार