होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

बिलासपुर रेल हादसा: भगत की कोठी एक्सप्रेस ट्रेन मालगाड़ी से टकराई, 50 यात्री घायल

बिलासपुर रेल हादसा: भगत की कोठी एक्सप्रेस ट्रेन मालगाड़ी से टकराई, 50 यात्री घायल

 BILASPUR: महाराष्ट्र के गोंदिया और गुदमा के बीच हुआ बड़ा ट्रैन हादसा। जिस हादसे में 50 से अधिक यात्री घायल हुए। हालांकि की किसी भी यात्री को गंभीर चोंट नही आई। हादसे की खबर मिलते ही बिलासपुर से राहत कार्य के लिए बचाव दल को रवाना कर दिया गया था।

मिली जानकारी के अनुसार घटना मंगलवार देर रात 1:30 बजे के बीच की बताई जा रही है। जहां गोंदिया और गुदमा रेल खंड के बीच रेड सिग्नल मिलने पर बिलासपुर-भगत की कोठी एक्सप्रेस ट्रेन को 2 मिनट के लिए रोक दिया गया। जिसके बाद ट्रेन आगे बढ़ी और आगे खड़ी मालगाड़ी से टकरा गई। टक्कर लगते ही ट्रेन के AC कोच के चार पहिये रेल की पटरी के बहार हो गए। टक्कर के बाद यात्रियों में काफी हड़कंप मच गई। इस हादसे में सभी को हल्की फुल्की चोंटे ही आई है, किसी भी यात्री को किसी तरह का गंभीर चोट नहीं आई है।

इस हादसे के बाद बचाव दल तत्काल मौके पर पहुचें साथ ही उस जगह पर एंबुलेंस भी मौके पर पहुंच गई थी। बचाव दल ने डिरेल हुई AC बोगी को काट कर अलग किया और करीबन तीन घंटे की कोशिश के बाद जब AC कोच अलग हुई, तब जाकर यात्रियों को दूसरी बोगी में शिफ्ट करके ट्रेन को आगे के लिए रवाना कर दिया गया।


संबंधित समाचार