होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

फिर एक हुए आमिर और किरण, बेटे आजाद के बर्थडे से सामने आईं फोटोज

फिर एक हुए आमिर और किरण, बेटे आजाद के बर्थडे से सामने आईं फोटोज

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में आमिर की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) की रिलीज डेट सामने आई थी तो अब एक्टर, उनकी एक्स वाइफ किरण राव (Kiran Rao) और बेटे आजाद (Azad) की फोटोज सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही हैं। बेटे के लिए आमिर और किरण एक बार फिर साथ आएं हैं और फैमिली के साथ आजाद का 10वां बर्थडे (Aamir Khan Son Birthday) सेलिब्रेट किया है।

 

आमिर, किरण और आजाद की ये बर्थडे सेलिब्रेशन (Azad Birthday Celeberation) की फोटोज और वीडियो को फैन कलब्स ने ऑनलाइन शेयर किया है। जहां किरण ने ग्रे टी-शर्ट के साथ लाइट ब्राउन कलर की पैंट पहनी हुई थी। वहीं इस सेलिब्रेशन में आमिर ने ब्लैक टी-शर्ट और येलोइश ब्राउन पैंट पहनी हुई थी। पोस्ट में शेयर की गई वीडियो में आजाद अपने माता- पिता के साथ दिखाई दें रहें हैं। आमिर ने बर्थडे केक टेस्ट किया और उसे 'फैनटास्टिक' बताया। बाकी कि फोटोज में आमिर अपने बेटे जुनैद और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ नजर आ रहे हैं।

बता दें कि आमिर खान और किरण ने अपने अलगाव की घोषणा इसी साल के जुलाई में की थी। एक्टर के फैंस को इस बात का काफी दुख भी पहुंचा था। शादी के 15 सालों बाद दोनों ने तलाक (Aamir Khan and Kiran Rao Divorce) लिया था। एक जॉइन्ट स्टेटमेंट जारी करते हुए आमिर और किरण ने कहा था कि वे एक-दूसरे के लिए परिवार और बच्चों के लिए को-पेरेंट्स बने रहेंगे। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वे कुछ समय पहले अलग हो गए थे। गौरतलब है कि आमिर और किरण उनकी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' पर साथ काम कर रहे हैं। इस फिल्म में आमिर लीड रोल में हैं और एक्टर और किरण राव इसे को-प्रोड्यूस कर रही हैं। ये फिल्म साल 2022 के अप्रैल की 14 तारीख पर बैसाखी के दिन रिलीज (Laal Singh Chaddha Release Date) की जाएगी।

 

 

 


संबंधित समाचार