होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

अनियंत्र‍ित होकर पलटी आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे, 12 लोग घायल

अनियंत्र‍ित होकर पलटी आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे, 12 लोग घायल

हरियाणा के गुरुग्राम से पश्चिम बंगाल जा रही डबल डेकर बस यूपी के फिरोजाबाद में शिकोहाबाद के पास आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर आज सुबह अनियंत्र‍ित होकर पलट गई। हादसे में 12 लोग घायल हो गए हैं, जिनमें बच्चे भी शामिल हैं। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने हादसे की वजह बस चालक को झपकी आना बताया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अन्य राज्यों में रहने वाले मतदाताओं को भी बुलाया जा रहा है। गुरुग्राम में काम करने वाले 50 से ज्यादा श्रमिक पश्चिम बंगाल के लिए निकले थे ताकि अपने विधानसभा क्षेत्र के लिए मनचाहे प्रत्याशी के पक्ष में वोटिंग कर सकें। सभी यात्री मालदा के रहने वाले बताए गए हैं।

पुलिस ने बताया कि शिकोहाबाद के मटसेना थाना क्षेत्र में दतावली गांव के पास आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर आज सुबह करीब चार बजे डबल डेकर बस ड्राइवर को अचानक झपकी आ गई, जिससे तेज रफ्तार बस एक ट्रक से टकराकर पलट गई। हादसा होते ही बस में सवार यात्रियों के बीच चीख पुकार मच गई। राहगीरों ने बस के यात्रियों को बाहर निकालना शुरू किया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। हादसे में 12 लोग घायल बताए गए हैं, जिनमें तीन बच्चे भी शामिल हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


संबंधित समाचार