होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

बिहार में हुए भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत, पीएम नरेंद्र मोदी ने जाहिर किया दुख

बिहार में हुए भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत, पीएम नरेंद्र मोदी ने जाहिर किया दुख

बिहार के कटिहार एवं डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद के गृह जिले में एनएच-31 पर मंगलवार की सुबह को हुए एक भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है। पीएम नरेंद्र मोदी ने इस बिहार के इस भीषण सड़क हादसे पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए दुख जाहिर किया है।

ताजा मामला कटिहार जिले के कुरसेला थाना क्षेत्र का है। जहां एनएच 31 पर कोसी पुल पर खड़े ट्रक में एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने जोरदार टक्कर मार दी। इस भीषण हादसे में मौके पर ही छह लोगों की मौत हो गई। 3 लोग गंभीर रूप जख्मी हो गए हैं। यह सड़क दुर्घटना मंगलवार की सुबह 6 बजे हुई। हादसे में जान मारे गए सभी लोग समस्तीपुर जिले के रोसड़ा के निवासी बताए जा गए हैं। ये सभी पीड़ित एक ही परिवार के लोग और आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक ये सभी लोग कटिहार के फुलवरिया चौक पर लड़की के लिए लड़के का छेका करने के लिए आए थे। जब ये सभी लौट रहे थे तो कुर्सेला कोसी पुल पर रफ्तार अधिक होने की वजह से ड्राइवर वाहन पर नियंत्रण नहीं रख पाया और स्कॉर्पियो खड़े ट्रक से जा टकराई। 

मृतकों की पहचान शिवजी महतो 45 साल, राजकुमार 30 साल, नंदलाल महतो 25 साल, अजय महतो 45 साल, रामस्वरूप साह 45 साल, संतोष कुमार 42 साल वाहन चालक के रूप में की गई है। इस भीषण सड़क हादसे में अर्जुन महतो 50 साल, कैलाश महतो 40 साल और सुनील महतो 35 साल गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। जिनकी गंभीर हालत को देखते हुए बेहतर उपाचार हेतु कटिहार मेडिकल कॉलेज अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।

पीएम मोदी ने भीषण सड़क दुर्घटना पर जताया दुख

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि बिहार के कटिहार में हुई एक सड़क दुर्घटना में कुछ लोगों की मृत्यु हो जाने की दुखद जानकारी मिली है। मैं उन सभी लोगों के परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना प्रकट करता हूं। साथ ही घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।


संबंधित समाचार