होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

प्रेम विवाह कर वापस गांव लौटे युवक पर हमला, हमले में युवक के दादा को आई चोट

प्रेम विवाह कर वापस गांव लौटे युवक पर हमला, हमले में युवक के दादा को आई चोट

प्रेम विवाह करके वापस अपने गांव गगनेहड़ी लौटे युवक पर गांव के ही कुछ लोगों ने हमला कर दिया। हमलावरों को आक्रामक होता देख युवक ने घर में घुस कर जान बचाई। हमले में युवक के दादा को चोट आई है। पीड़ित युवक ने शिकायत देकर कलालटी पुलिस चौकी में मदद मांगी है। कलालटी पुलिस ने युवक द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी।

पुलिस को सौंपी शिकायत में रजत कुमार ने कहा कि वह बिजली बोर्ड में ठेके पर मीटर रीडिंग का काम करता है। उस ने 6 महीने पहले अपने ही गांव गगनेहड़ी में पड़ोस में रहने वाले युवती मनदीप कौर से उस के परिवार की इच्छा के बिना प्रेम विवाह किया था। तभी से वह और उसकी पत्नी मनदीप कौर गांव से बाहर रह रहे हैं। कभी कभी गांव गगनेहडी में अपने घर पर अपने माता पिता को मिलने के लिए आ जाते थे।

बीते रोज उस के दादा की तबियत काफी खराब थी जिस कारण वह उन से मिलने गांव गगनेहड़ी पहुंचे। रात को वह अपने घर पर थे तो गेट के सामने विक्रम, अभिलाष, सुमित,मदन लाल व नसीब सिंह , मोहित, मनप्रीत व गुरप्रीत हाथों में डंडे व ईंटें लेकर लेकर आए उन पर हमला बोल दिया। इसके बाद उसने घर का गेट बन्द कर लिया। विक्रम से अपने हाथ में पकडी हुई ईट फैंककर घर के अन्दर खडे उस के दादा महर चन्द को मारी। हमले में उसके दादा घायल हो गए इस के बाद हमलावर धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। पुलिस ने इस संबंध में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई आरम्भ कर दी।


संबंधित समाचार