होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Entertainment News : तेलगु सिनेमा में वापसी के साथ दिव्या खोसला फिल्म 'हीरो हीरोइन' के लिए सीखेंगी भरतनाट्यम 

Entertainment News : तेलगु सिनेमा में वापसी के साथ दिव्या खोसला फिल्म 'हीरो हीरोइन' के लिए सीखेंगी भरतनाट्यम 

दिल्ली।  भारतीय सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार अपने शानदार अभिनय और काबिलियत के  वजह से लोगों के बीच लोकप्रिय है। अब एक्ट्रेस  प्रेरणा अरोड़ा के निर्देशन में बन रही फिल्म 'हीरो हीरोइन' के साथ तेलगु सिनेमा में वापसी कर रही है।  निर्माता फिल्म के लिए एक विशेष गाने की योजना बना रही हैं, जिसमें दिव्या को पहले कभी न देखे गए अवतार में पेश किया जाएगा। इस गीत के लिए दिव्या भरतनाट्यम सीख रही है। 

दिव्या खोसला सीखेंगी भरतनाट्यम

दिव्या अपनी आगामी फिल्म  के लिए बहुत उत्साहित है।  'हीरो हीरोइन' में अभिनेत्री को एक नए अंदाज में देखने को मिलेगा। प्रेरणा अरोड़ा के निर्देशन में बन रही फिल्म के लिए दिव्या भरतनाट्यम सीखेंगी। हलाकि एक्ट्रेस पहले से ही कत्थककली नृत्य शैली जानती है।  निर्देशक ने फिल्म के लिए लोकेशन समेत बाकि चीज़ों का भी चयन कर लिया है। साथ ही दिव्या के लुक्स के लिए खास साड़ी बनबाने की खबर भी सामने आई है। तेलुगु संस्कृति को सबसे प्रामाणिक और सुंदर रूप में प्रस्तुत करने के लिए उन्हें खूबसूरत कांचीपुरम रेशम साड़ियों में स्टाइल किया जाएगा।

फिल्म को लेकर दिव्या ने कही ये बात 

फिल्म  के बारे में बात करते हुए, दिव्या ने कहा, "जरा कल्पना करें, मैंने अंग्रेजी सबटाइटल वाली कई तेलुगु फिल्मों का आनंद लिया है। उनके बेहतरीन विषय, शानदार प्रदर्शन और तकनीकी कुशलता की सराहना की है। अब, अचानक, मैं खुद को एक तेलुगु फिल्म में कास्ट पाती हूं। लेकिन इस बार कोई सबटाइटल पर निभर नहीं रह सकती; मुझे खुद यह भाषा बोलनी होगी। यह एक बिल्कुल नई दुनिया है।"


 


संबंधित समाचार