होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

कांदिवली में एक ही परिवार के तीन लोगों ने की आत्महत्या, आर्थिक तंगी से परेशान होकर उठाया ये कदम

कांदिवली में एक ही परिवार के तीन लोगों ने की आत्महत्या, आर्थिक तंगी से परेशान होकर उठाया ये कदम

मुंबई के कांदिवली इलाके में एक ही परिवार के तीन लोगों ने आत्महत्या कर ली। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आर्थिक तंगी से परेशान होकर एक परिवार ने 3 लोगों ने आत्महत्या कर ली। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है और पुलिस ने घर की तलाशी ली। तलाशी के दौरान पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है। जांच के लिए पुलिस फॉरेंसिक एक्सपर्ट की भी मदद ले रही है।

पुलिस ने बताया कि इस आत्महत्या में दो नाबालिग बच्चियां भी हैं। पड़ोसियों से जब इस घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंची। यह परिवार कांदिवली वेस्ट में एक फ्लैट में रहता था। इस फ्लैट के एक ही परिवार के लोगों ने आत्महत्या कर ली। घर का मालिक लोहे के एंगल से लटका हुआ पाया गया।

इस मामले के संबंध में डीसीपी विशाल ठाकुर ने पत्रकारों से बीतचीत के दौरान बताया कि सुसाइड नोट में परिवार ने आर्थिक तंगी से परेशान होनी की बात लिखी थी। और कुछ बातों को लेकर मदभेद भी चल रहे थे। लेकिन जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ेगी, आत्महत्या करने की सही वजह सामने आ जाएगी। पुलिस मृतकों के पड़ोसियों से पूछताछ कर रही है। लेकिन अभी तक किसी ने तहरीर नहीं दी है।


संबंधित समाचार