होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

स्नैचिंग की वारदातों को रोकने के लिए रेवाड़ी पुलिस ने जारी किया एडवाइडरी

स्नैचिंग की वारदातों को रोकने के लिए रेवाड़ी पुलिस ने जारी किया एडवाइडरी

रेवाड़ी। शहर में बढ़ती स्नैचिंग की वारदातों को लेकर पुलिस ने एडवाइजरी जारी किया है। खासकर एडवाइजरी के जरिए महिलाओं को जागरूक किया गया है। जिला पुलिस के अनुसार महिलाओं के साथ स्नैचिंग की वारदातें बढ़ी है। उनकी रोकथाम को लेकर ही एडवाइडरी जारी की है।

आपको बता दें कि पुलिस ने जागरूक करते हुए कहा कि अगर उनके आसपास कोई बगैर नंबर प्लेट की बाइक दिखाई देती तो उनसे सतर्क रहे ओर इसकी सूचना तुरंत संबंधित पुलिस स्टेशन या पुलिस कंट्रोल रूम 100 नंबर और 01274-225156, 263100 पर दें सकते है। इसके अलावा बाइक पर कोई संदिग्ध व्यक्ति मुंह पर नकाब या अन्य चीज से कवर करते दिखे तो उसकी सूचना भी तुरंत पुलिस को दे। घर से बाहर निकलते वक्त खासकर महिलाएं बाजार, पार्क या किसी अन्य स्थान पर जाएं और उनके पास कोई बाइक पर संदिग्ध गुजरे तो उससे भी सावधान रहे।

पुलिस ने शहर के लोगों से अपील की कि अगर कोई संदिग्ध बाइक उनकी गली, मोहल्ले में बार-बार चक्कर लगाते मिले तो उस पर निगरानी रखकर इसकी सूचना तुरंत संबंधित पुलिस स्टेशन में दे। यदि किसी के साथ स्चैनिंग जैसी कोई वारदात हो भी जाती है तो इसकी सूचना देने में जरा भी देरी ना करें। रास्ते में अगर कोई अनजान व्यक्ति रोकने की कोशिश करे तो वहां ना रूके और आसपास में किसी अनजान व्यक्ति का पता पूछने पर भी उससे दूरी बनाकर रहे। ऐसे व्यक्ति भी स्नैचर हो सकते है।


संबंधित समाचार