होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

मुंबई गई रायपुर की टीवी आर्टिस्ट ने ब्वाॅय फ्रेंड और उसके रूममेट पर लगाया गैंगरेप का आरोप

मुंबई गई रायपुर की टीवी आर्टिस्ट ने ब्वाॅय फ्रेंड और उसके रूममेट पर लगाया गैंगरेप का आरोप

मुंबई में टीवी तथा फिल्मों में काम करने गई रायपुर निवासी एक 28 वर्षीय युवती ने अपने ब्वाॅय फ्रेंड तथा उसके रूममेट पर रेप करने का आरोप लगाया है। इस संबंध में युवती ने मुंबई के वर्सोवा थाने में अपने बॅाय फ्रेंड और रूममेट के खिलाफ गैंगरेप की रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं युवती ने अपने बाॅय फ्रेंड पर उसके अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

रेप की शिकार युवती के मुताबिक आयुश तिवारी ने उसे टीवी तथा फिल्मों में काम दिलाने के बहाने तथा शादी करने का प्रलोभन देकर अपने प्रेमजाल में फंसाया। इसके बाद आयुश ने उसके साथ लगातार प्रताड़ित कर दैहिक शोषण के साथ अप्राकृतिक कृत्य करने लगा। युवती के मुताबिक इस संबंध में उसने इसकी शिकायत करने 26 नवंबर को आयुश के रूममेट राकेश शर्मा के पास गई तो राकेश और आयुश ने उसे बंधक बनाकर उसके साथ रेप किया।

इसके बाद दोनों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराने के लिए गई। थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद युवती ने पुलिस पर मामले की पड़ताल नहीं करने तथा उसका मेडिकल नहीं कराने का आरोप लगाया।

शिकायत वापस लेने दबाव बनाने का आरोप

युवती ने आरोप लगाया है कि राकेश और आयुश के साथ मिलकर मुंबई पुलिस उसे शिकायत वापस लेने दबाव बना रही है। साथ ही शिकायत वापस नहीं लेने पर युवती ने राकेश तथा उसके रूममेट पर उसके अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में वाॅयरल करने की धमकी देने का आरोप लगाया है। इस संबंध में युवती ने मुंबई पुलिस के साथ महाराष्ट्र सरकार के गृह मंत्रालय और प्रधानमंत्री कार्यालय में शिकायत दर्ज कराने की जानकारी दी है।


संबंधित समाचार