होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP Breaking : पूंछ आतंकी हमले में शहीद हुए छिंदवाड़ा के लाल विक्की पहाड़े

MP Breaking : पूंछ आतंकी हमले में शहीद हुए छिंदवाड़ा के लाल विक्की पहाड़े

छिंदवाड़ा। बीते दिन जम्मू कश्मीर के पूंछ में हुए आतंकी हमले ने देश भर के लोगों की आंखे नम कर दी है। इस आतंकी हमले में कुल पांच जवान घायल हुए थे। इन सभी जवानों में से एक ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। शहीद हुए जवान एमपी के छिंदवाड़ा जिले के  विक्की पहाड़े थे जिन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। 

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में शनिवार को आतंकवादियों ने भारतीय वायुसेना के एक काफिले पर घात लगाकर हमला किया।  इस हमले में एक सैनिक शहीद हो गया है और चार अन्य सैनिक घायल है। जिनका इलाज अस्पताल में जारी है। शहीद हुए सिपाही विक्की पहाड़े छिंदवाड़ा के रहने वाले थे। उनके बेटे का 7 मई को जन्मदिन था। उन्होंने अपने बेटे से बर्थडे में आने का वादा किया था लेकिन उनकी शहादत की खबर आने के बाद पूरे परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है। वह अपने पीछे पांच साल के बेटे और पत्नी समेत पूरा परिवार छोड़ गए।  

वहीं हमले को लेकर वायुसेना ने एक्स पर एक पोस्ट पर कहा, “पुंछ जिले में शाहसितार के पास आतंकवादियों द्वारा भारतीय वायुसेना के एक वाहन पर हमला किया गया।  स्थानीय सैन्य इकाइयों द्वारा क्षेत्र में फिलहाल घेराबंदी और तलाशी अभियान जारी है।  काफिले को सुरक्षित कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है।"


संबंधित समाचार