होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

कांग्रेस प्रवक्ता राधिका खेड़ा के इस्तीफे के बाद, डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने दिया बयान...

कांग्रेस प्रवक्ता राधिका खेड़ा के इस्तीफे के बाद, डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने दिया बयान...

रायपुरः कांग्रेस में विवाद की खबर सामने आई है। कांग्रेस प्रवक्ता राधिका खेड़ा ने  कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने अपना इस्तीफा पत्र कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जून खड़गे को पत्र भेज दिया है। अपने इस्तीफे में कांग्रेस नेताओं पर कई आरोप लगाए हैं। 

उल्लेखनीय है कि छत्तीसगढ़ के उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने बयान दिया है कि, राधिका खेड़ा के कांग्रेस से इस्तीफे की सूचना अभी मिली है। अगर बार-बार गुहार लगाने के बाद भी पूरी पार्टी ध्यान नहीं देती है तो यह चिंता का विषय है। ऐसे में ही इंसान को ऐसा ही कदम उठाना पड़ता है। कांग्रेस प्रवक्ता राधिका खेड़ा और छत्तीसगढ़ कांग्रेस के संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला के बीच विवाद हुआ था। इस बात से नाराज होकर उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। 

राधिका खेड़ा ने पत्र में लिखा है कि, आदिकाल से ये स्थापित सत्य है कि धर्म का साथ देने वालों का विरोध होता रहा है। हिरण्यकशिपु से लेकर रावण और कंस तक इसका उदाहरण हैं। वर्तमान में प्रभु श्री राम का नाम लेने वालों का कुछ लोग इसी तरह विरोध कर रहे हैं। हर हिंदू के लिए प्रभु श्री राम की जन्मस्थली पवित्रता के साथ बहुत मायने रखती है और राम लला के दर्शन मात्र से जहां हर हिंदू अपना जीवन सफल मानता है वहीं कुछ लोग इसका विरोध कर रहे हैं।


संबंधित समाचार