होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Sumitra Mahajan : लोकसभा चुनाव को लेकर सुमित्रा महाजन ने साझा किए अपने विचार, बम पर साधा निशाना

Sumitra Mahajan : लोकसभा चुनाव को लेकर सुमित्रा महाजन ने साझा किए अपने विचार, बम पर साधा निशाना

भोपाल। लोकसभा चुनावों को लेकर प्रदेश में लगातार हलचल जारी है। अब इन चुनावों को लेकर बीजेपी नेत्री सुमित्रा महाजन का भी बयान सामने आया है। उन्होंने इंदौर के कांग्रेस उम्मीदवार को लेकर अपने विचार व्यक्त किए हैं। उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार अक्षय कांति बम को लेकर कहा है कि उन्हें इस प्रकार अपना नामांकन वापस लेने की अवश्यकता नहीं थी भाजपा यूं ही जीत रही थी। इसके साथ ही उन्होंने पीएम के पिछले 10 सालों में किए गए काम गिनाए हैं, वहीं राम मंदिर और धारा 370 के बारे में भी कहा है। 

सकारात्मक काम के आधार पर चुनाव

भाजपा नेत्री का कहना है कि ऐसा पहली बार है जब सकारात्मक काम के आधार पर चुनाव कराए जा रहे हैं। इसके बाद उन्होंने मोदी के कामों की सराहना भी की। अपने बयान में उन्होंने इंदौर से कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति बम के बारे में भी अपने मत रखे हैं। उनका कहना है कि बम को अपना नामांकन वापस लेने की आवश्यकता नहीं थी, उस सीट पर भाजपा वैसे भी जीत ही रही थी। उनका कहना है कि हमें कांग्रेस का उम्मीदवार ताकतवर नहीं लगा, बीजेपी ने कांग्रेस के बड़े-बड़े उम्मीदवारों को हराया है। इंदौर के लोगों का रुझान पूरी तरह से बीजेपी की तरफ है। पीएम मोदी के नेतृत्व में हम यहां अच्छे वोटों से जीत रहे थे। 

न दबाएं नोटा 

इसके साथ ही महाजन ने इंदौर के लगों द्वारा फोन आने की बात भी कही। जिसमें लोगों द्वारा नोटा दबाए जाने की बात कही जा रही थी। इसपर उन्होंने लोगों को बीजेपी को वोट देने के लिए कहा है। उन्होंने ये कहा है कि बीजेपी ने अपना उम्मीदवार नहीं बदला है तो आप बीजेपी को वोट दीजिए। उनका कहना है कि जो उम्मीदवार हमने कहा वो तो मैदान में है ही। कमल का फूल मैदान में है, पीएम मोदी जी का नेतृत्व भी वैसा का वैसा ही है तो आप क्यों सोच रहे हो। इसमें गुस्सा होने की जरूरत नहीं है क्योंकि बीजेपी ने उम्मीदवार नहीं बदला है। सभी को बीजेपी के लिए ही वोट करना चाहिए। महाजन ने जनता से अपील करते हुए कहा कि मैं इंदौर की जनता से अपील करना चाहती हूं कि ऐसे नाराज होने की जरूरत नहीं है। 
 


संबंधित समाचार