होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Proud Day Of Preeti : दो बच्चों की मां प्रीति मस्के ने 45 साल की उम्र में रचा इतिहास, जानें वजह

Proud Day Of Preeti : दो बच्चों की मां प्रीति मस्के ने 45 साल की उम्र में रचा इतिहास, जानें वजह

MUMBAI: एक महिला चाहे तो किसी भी चुनौती को स्वीकार कर उसमें जीत हासिल कर लें, इसी कड़ी में प्रीति मस्के अपने बीमारी और डिप्रेशन को अपनी ताकत बनाकर उनसे निजात पाने के लिए साइकिल चलाना शुरू किया, और उस कार्य में इतनी माहिर हो गई की आज इतिहास रच दिया है. 

प्रीति मस्के दो बच्चों की मां 45 साल की उम्र में अकेले गुजरात से साइकिल चलाकर मात्र 14 दिनों में 4000 किलोमीटर का सफर तय कर अरुणाचल प्रदेश पहुंचकर रिकॉर्ड बनाया है। 

READ MORE:देश भर में INCOME TAX DEPARTMENT की छापेमारी से 100 करोड़ रुपये के काले धन का लगाया पता

इस अभियान के प्रमुख घनश्याम रघुवंशी ने बताया कि पुणे निवासी प्रीति मस्के ने 1 नवम्बर को कोटेश्वर मंदिर से अपनी यात्रा का शुरुआत की उस दौरान वो गुजरात, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, बिहार, पश्चिम बंगाल, असम और अरुणाचल प्रदेश के सड़कों से होकर गुजरी और किबिथू पहुंची केवल 13 दिन 19 घंटे और 12 मिनट में अपनी 3,995  किलोमीटर की कठिन यात्रा को संभव कर दिखाया है 

वर्ल्ड अल्ट्रा साइकिलिंग एसोसिएशन देंगे प्रमाण पत्र: 
घनश्याम रघुवंशी ने आगे बताया कि " वर्ल्ड अल्ट्रा साइकिलिंग एसोसिएशन" और "गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स" द्वारा paperwork हो गया है, दिए गए सबूत और तस्वीरों को भी स्वीकार कर लिया है. और उन्होंने कहा है वें इस बारे में विचार करने के बाद प्रीति मस्के को उचित समय में प्रमाण पत्र दिया जाएगा.

READ MORE: बात बराबरी की: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- पदोन्नति में अगर महिलाओं के साथ भेदभाव हुआ तो पुरुषों का भी नहीं होना चाहिए प्रमोशन

latest news Videos यहां देखें: 

 


संबंधित समाचार