होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

गुजरात के नए मंत्रिमंडल में पूरे फेरबदल की संभावना! शाम तक के लिए टला शपथ ग्रहण समारोह

गुजरात के नए मंत्रिमंडल में पूरे फेरबदल की संभावना! शाम तक के लिए टला शपथ ग्रहण समारोह

गुजरात (Gujarat) में नए मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल (Gujarat CM Bhupendra Patel) के शपथ ग्रहण के बाद अब उनकी कैबिनेट में शामिल मंत्रियों को आज शपथ दिलवाई जाएगी। सूत्रों से खबर है कि रूपाणी मंत्रिमंडल में शामिल कई मंत्रियों को कैबिनेट से बाहर किया जा सकता है। इसको लेकर बातचीत का दौर जारी है। जिसकी वजह से शपथ ग्रहण समारोह शाम तक के लिए टाल दिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, गुजरात में मंत्रिमंडल विस्तार (Gujarat Cabinet) में कौन नए चेहरे होंगे। इसको लेकर कई नाम सामने हैं, जो ज्यादातक नए हैं। साथ ही भूपेंद्र पटेल की कैबिनेट में 3 महिला विधायकों को मंत्री बनाया जा सकता है। दरअसल, नए चेहरों को लेकर पेच फंसा हुआ है। पहले शपथ ग्रहण समारोह दोपहर 2 बजे होना था लेकिन अब शाम को सभी मंत्रियों को शपथ दिलवाई जाएगी।

जानकारी के लिए बता दें कि भूपेंद्र पटेल पूरे मंत्रिमंडल में बदलाव चाहते हैं, जिसपर अंदरूनी कलह बढ़ गई है। माना जा रहा है कि 24 मंत्री राजभवन में शपथ ले सकते हैं। बीजेपी पार्टी ने शपथ ग्रहण से पहले ही सभी विधायकों को गांधीनगर पहुंचने का निर्देश दे दिया था। बीते सोमवार को राज्यपाल आचार्य देवव्रत के द्वारा भूपेंद्र पटेल को गुजरात के 17वें मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ दिलवाई थी।

 


संबंधित समाचार