होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

आधी कीमत पर मिल रहा Oneplus 9, अभी बुक कर उठाएं इस शानदार ऑफर का फायदा

आधी कीमत पर मिल रहा Oneplus 9, अभी बुक कर उठाएं इस शानदार ऑफर का फायदा

नई दिल्ली। आज कल फेस्टिव सीजन चल रहा है। इस महीने कई बड़ी कंपनियों ने अपने प्रोडक्ट्स पर शानदार डील निकाली हुई है जिसका फायदा ग्राहक बड़ी संख्या में उठा रहे हैं। इसी कड़ी में आज हम आपको एक ऐसी डील के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप खुशी से झूम उठेंगे। दिग्गज चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस (Oneplus) ने शानदार ऑफर की घोषणा की है। कंपनी का Oneplus 9 स्मार्टफोन आधी कीमत पर मिल रहा है। जी हां, ये सच है। डील के मुताबिक कंपनी स्मार्टफोन को आधी कीमत पर पेश करेगी। डील सुनने के बाद अगर आप भी Oneplus 9 खरीदने का मन बना चुके हैं, तो थोड़ा ठहरिए, क्योंकि ऑफर में एक ट्विस्ट है। यहां हम बता रहे आधी कीमत में OnePlus 9 कहां-कैसे और किसे मिलेगा। तो चलिए आपको बताते हैं कि कंपनी ने अपने फोन के लिए क्या डील रखी है।

कंपनी ने एक ट्वीट पोस्ट किया है जिसके कैप्शन में लिखा है, 'हाफ ऑफ, सच में, OnePlus 9 पर 50% की छूट पाएं।" Oneplus ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें लिखा है, "एक से दो बेहतर हैं… वनप्लस 9 पर 50% की छूट"। वीडियो से पता चलता है कि Oneplus 9 की दो इकाइयां एक साथ खड़ी थीं जो एक फोल्डेबल फोन की तरह दिखती हैं। जी हां, ये बिल्कुल सच है कि OnePlus 9 को आधी कीमत में देने का दावा कर रही है लेकिन यह कुछ शर्तों के साथ आता है क्योंकि 50 प्रतिशत छूट केवल संयुक्त राज्य अमेरिका में टी-मोबाइल पर उपलब्ध है।

भारत में OnePlus 9 की कीमत-ऑफर OnePlus 9 5G स्मार्टफोन की भारत में 8GB रैम + 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 49,999 रुपये है और 12GB रैम + 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 54,999 रुपये है। स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन्स में आता है जिसमें एस्ट्रल ब्लैक, आर्कटिक स्काई और विंटर मिस्ट शामिल हैं। स्मार्टफोन को आप Amazon India की वेबसाइट या OnePlus की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकते हैं। जो customers वनप्लस 9 स्मार्टफोन HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड और EMI transaction से खरीद रहे हैं, उन्हें 3000 रुपये की छूट मिल सकती है। आप चुनिंदा American express card पर 10 प्रतिशत तक कैशबैक और भारत में HDFC बैंक कार्ड के साथ 12 महीने तक की नो कॉस्ट ईएमआई भी प्राप्त कर सकते हैं।
 


संबंधित समाचार