होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

मां ने 8 मार्च को दर्ज कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट, सड़ी-गली हालत में मिली लाश

मां ने 8 मार्च को दर्ज कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट, सड़ी-गली हालत में मिली लाश

दिल्ली में एक चोर की पीट पीटकर हत्या की खबर सामने आई है। यहां नरेला इलाके में 20 साल के लड़के की मोबाइल चोरी करते समय हत्या कर दी गई। मृतक पर मोबाइल छीनने का आरोप है। मृतक का नाम सज्जाद उर्फ राहुल है। सज्जाद की मां ने 8 मार्च को उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। 11 मार्च को पुलिस को सड़ी-गली हालत में सज्जाद की लाश बरामद हुई थी। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

मृतक 8 मार्च से घर नहीं लौटा

8 मार्च से घर नहीं लौटा था सज्जाद दिल्ली के नरेला इलाके में एक महिला ने 9 मार्च को शिकायत दर्ज कराई कि उसका बेटा 8 तारीख को घर से निकला था, लेकिन अभी तक लौटा नहीं है। इस पर पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी. जब पुलिस ने जांच शुरू की, तो पता चला कि 8 मार्च को सज्जाद मोबाइल छीनते हुए पकड़ा गया था। जिस वक्त सज्जाद पकड़ा गया, उस वक्त उसके साथ तीन दोस्त भी थे। इन्होंने मोबाइल सज्जाद की मां को दे दिया था। बाद में उसकी मां ने मोबाइल पुलिस के हवाले कर दिया। आगे जब और जांच हुई तो 11 मार्च को हैदरपुर कैनाल से सड़ी-गली हालत में सज्जाद की लाश मिली।

पुलिस ने हत्या कर मामले की जांच शुरू कर दी

उसके हाथ-पैर बंधे हुए थे। बाद में पुलिस ने हत्या कर मामले की जांच शुरू कर दी। यूपी के उन्नाव में छिपे बैठे थे आरोपी जांच में पता चला कि सज्जाद की हत्या के मामले में बबलू और राजकुमार आरोपी हैं। दोनों बवाना इलाके की एक फैक्ट्री में काम करते हैं। पुलिस ने जब इनकी तलाश शुरू की तो पता लगा कि दोनों उत्तर प्रदेश के उन्नाव में छिपकर बैठे हैं। जिसके बाद पुलिस की टीम ने उन्नाव में रेड कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल दोनों आरोपियों को पुलिस ने एक दिन की रिमांड पर लिया है और पूछताछ कर रही है।


संबंधित समाचार