होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

कंगना रनौत ने बीएमसी से मांगा 2 करोड़ का मुआवजा

कंगना रनौत ने बीएमसी से मांगा 2 करोड़ का मुआवजा

कंगना रनौत ने अपने ऑफिस में तोड़फोड़ के मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी। इस याचिका में संशोधन करते हुए कंगना रनौत ने बीएमसी से 2 करोड़ के मुआवजे की मांग की है। बता दें कि कंगना का यह ऑफिस 48 करोड़ का है, जिसे बीएमसी ने हाल ही में अवैध बताकर तोड़फोड़ किया था।

बीएमसी उद्धव सरकार की बाबर सेना 

आपको बता दें की कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच तनातनी की शुरूआत सुशांत सिंह राजपूत के मौत बाद से ही हो गई थी। हालांकि ये उस वक्त और भी ज्यादा बढ़ गई जब कंगना ने महाराष्ट्र की तुलना पीओके से कर दी।

ऐसे में बीएमसी के द्वारा उनका ऑफिस तोड़े जाने पर लोगों ने सीधे उद्धव सरकार पर ऊंगली उठाना शुरू कर दिया था। कंगना के साथ-साथ देश के ज्यादातर लोगों का कहना था, कि उद्धव सरकार ने कंगना से बदला लेने के लिए उनके ऑफिस में तोड़फोड़ करवाई है। बता दें कि कंगना ने इस मामले में बीएमसी को बाबर सेना से संबोधित कर दिया था।

2 करोड़ के मुआवजे की मांग

कंगना ने बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। ऑफिस तोड़फोड़ मामले में बीएमसी से 2 करोड़ के मुआवजे की मांग की है। इसकी सुनवाई बॉम्बे हाईकोर्ट में 22 सितंबर को होगी। जानकारी के लिए बता दें कि कंगना का ऑफिस 48 करोड़ का है और उसे अवैध निर्माण बताकर बीएमसी ने तोड़ दिया था।


संबंधित समाचार